बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

35 सौ बीडी मजदूर परिवारों को पहुचाया राशन ,करीब साढ़े चार लाख रुपये का,पिम्पलापुरे परिवार ने

35 सौ बीडी मजदूर परिवारों को पहुचाया राशन ,करीब साढ़े चार लाख रुपये का,पिम्पलापुरे परिवार ने

#COVID19_SAGAR

सागर। मध्यप्रदेश के सागर अंचल बीड़ी के कारोबार के लिए भी पहचाना जाता है। यहां के बीड़ी मजदूरो की मदद के लिए बीड़ी उधोगपति भी सामने आए है । कलेक्टर प्रीति मैथिल ने सभी समाजसेवियों से मदद की अपील भी की थी। इसी परिप्रेक्ष्य में समाजसेवी डॉ. मीना ताई पिंपलापुरे के पद चिन्हों पर चलते हुए उनके पोते और मे. बी आर एंड कम्पनी के संचालक श्री अनिरुद्ध पिंपलापुरे  ने ग्रामीण क्षेत्रों में बीड़ी बनाने वाले ३५०० कारीगरों के परिवारों के लिए  करीब  चार  लाख  50 हजार की खाद्य सामग्री वितरित की। इसके अलावा तीन लाख रुपये के  N 95 मास्क भी  प्रशासन को दिए थे।

पढ़े : सागर का कन्टेनमेट क्षेत्र बना हॉटस्पॉट,तीन और पाजिटिव मिले, बढ़कर संख्या हुई पाँच


 श्री अनिरुद्ध पिम्पलापुरे ने बताया कि  कोरोना आपदा से निपटने सभी लोग देश और प्रदेश  के साथ हैं। किसी भी तरह से  बीड़ी मजदूरो का नुकसान नही होने दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि श्री सत्य साई बाबा के अनुसार मानव सेवा ही माधव सेवा है और खाद्य सामग्री का दान ही सर्वोच्च दान  है। फर्म ने 35 सौ बीडी  मजदूर परिवारों को दाल , चावल और आटे आदि के पैकेट देने  तैयार कराकर वितरित करवाये। 
उन्होंने पैकेट तैयार करने में मदद करने के लिए  बलेजा एंड संज़ के प्रति आभार भी व्यक्त किया।इसके पूर्व श्री पिंपलापुरे  परिवार ने प्रशासन को तीन  लाख के N९५ मास्क भी प्रदान किए थे। इसके अतिरिक्त उन्होंने कोरोना से लड़ने हेतु बहुत योगदान दिया है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive