शुक्रवार, 7 अगस्त 2020

भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल में आइसोलेशन रूम में अनियमितता व अत्याधिक चार्ज की जांच कमेटी बनाई प्रशासन ने

भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल में  आइसोलेशन रूम में अनियमितता व अत्याधिक चार्ज की जांच कमेटी बनाई प्रशासन ने

सागर।(तीनबत्ती न्यूज़.कॉम) । भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल द्वारा आइसोलेशन रूम में अनियमितता व अत्याधिक चार्ज के जांच के संबंध में प्रशासन ने एक जांच कमेटी बनाई है। जो पूरी जांच करेगी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सागर ने इस कमेटी में  .डॉ एनके.सैनी प्रभारी डीएचओ, डॉ. जितेन्द्र शराफ (एमडी) मेडीकल ऑफिसर जिला चिकित्सालय सागर और डॉ. एम.एल.जैन नोडल अधिकारी नर्सिंगहाम एक्ट सागर  को रखा है।

कलेक्ट्रेट परिसर  के मंदिर तोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, कई संगठनो ने  दिया ज्ञापन,ADM पर मामला दर्ज करने की मांग


सीएमओ के आदेश के मूताबिक भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल द्वारा सामान्य कोविड के लक्षण के आधार पर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर राशि रूपये 8000/- प्रतिदिन के हिसाब से मरीज से बसूले जा रहे है। जो कि मध्यमवर्गीय परिवार के लिए अत्याधिक है  एवं आइसोलेशन रूम में स्टॉफ द्वारा कोविड़-19 के प्रोटोकॉल का पालन
न करते हुए पीपीई किट आदि का उपयोग नहीं किया जा रहा है साथ ही आइसोलेशन रूम में स्टॉफ के अलावा अन्य व्यक्तियों का भी लगातार आना जाना रहता है।  ऐसी शिकायत प्राप्त हुई है। जिससे मरीज की जान का खतरा भी बताया गया है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सिर्फ एक दिन रविवार को लॉकडाउन , रात्रि कर्फ्यू 10 बजे से 5 बजे तक
कोरोना एक्टिव मरीजों में मध्यप्रदेश 16वें स्थान पर आया , एक्टिव  मरीजों की संख्या में कमी आना प्रारंभ :मुख्यमंत्री शिवराज सिंह


यह  शिकायत कलेक्टर दीपक सिंह  के संज्ञान में आई है । अत इस प्रकरण के जांच हेतु  दल गठित कर निर्देशित किया जाता है इस प्रकारण कि जांच कर आज ही अभिमत सहित स्थानीय पंजीयन शाखा नर्सिंगहोम एक्ट में प्रेषित करे । 

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive