सोमवार, 3 अगस्त 2020

भाई को राखी बांधने से पहले ही बहिन का पूरा परिवार हुआ खत्म, सड़क हादसे में पति-पत्नी दोनों बच्चों की मौत


भाई को राखी बांधने से पहले ही बहिन का पूरा परिवार हुआ खत्म, सड़क हादसे में पति-पत्नी दोनों बच्चों की मौत


नरसिंहपुर। भाई की कलाई पर राखी बांधने के जुनून में ट्रक पर बैठकर जबलपुर जा रही एक बहन  का पूरा परिवार सड़क हादसे में मौत का शिकार बन गया। सोनकच्छ देवास से जबलपुर के शहपुरा  के लिए तेल के जार से भरे ट्रक में बैठकर एक परिवार निकला था। गाडरवारा के पास यह पलट गया जिसमें चार की मौत हो गई । 

यह दर्दनाक हादसा गाडरवारा  के नांदनेर गांव में रक्षाबन्धन पर सुबह हुआ। गाडरवारा टीआई अखिलेश मिश्रा ने बताया कि सोनकच्छ देवास निवासी किराना व्यवसायी वीरेंद्र मिजाजी (35) पत्नी पूजा के कहने पर अपने ससुराल जबलपुर के लिए रविवार रात को सोनकच्छ स्थित घर से तेल के कंटेनरों से भरे ट्रक पर सवार होकर निकले थे। उनके साथ 11-12 साल के दो बच्चे लक्ष्य और मयंक भी थे।
ट्रक ड्राइवर ने इन्हें कंटेनरों पर बिस्तर बिछाकर सोने की इजाजत दी थी।  सोमवार तड़के नांदनेर गांव के पास ट्रक के पलटने पर ये दंपती और उनके बच्चे 20-20 लीटर के दर्जनों कंटेनरों में दबकर हमेशा के लिए शांत हो गए। वहीं हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर फरार बताए जा रहे हैं। जिस ट्रक एमपी 46 G 1222 से ये हादसा हुआ वह इंदौर के खजराना निवासी मोहम्मद हनीफ खान का बताया जा रहा है। इंदौर व देवास पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
उच्च न्यायालय में ओबीसी आरक्षण के लिए सरकार मजबूती से रखेगी पक्ष,
कांग्रेस  सिर्फ पांखड करती रही:केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह -

राखी के लिए पत्नी को छोड़ने जा रहे थे जबलपुर
सोनकच्छ से मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र मिजाजी मूल रूप से सीहोर के रहने वाले थे, सोनकच्छ में अपने मामा राधेश्याम बजाज के यहां बचपन से रहते थे। वे राखी के त्योहार पर पत्नी पूजा को ससुराल छोड़ने जबलपुर जा रहे थे। वीरेंद्र सोनकच्छ में ही एक किराना दुकान चलाते थे। जानकारी के मुताबिक जबलपुर में पप्पू गुप्ता उनके साले रहते हैं, इन्हें राखी बंधवाने वीरेंद्र अपनी पत्नी को लेकर घर से निकले थे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive