आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शनिवार, 5 सितंबर 2020

मन्त्री गोपाल भार्गव के स्टाफ के एक सदस्य और एक सम्भागीय अधिकारी ,भाजपा नेता सहित 18 निकले कोरोना पॉजिटिव ★ रविवार का लॉक डाऊन खत्म,लेकिन सतर्कता जरूरी:कलेक्टर

मन्त्री गोपाल भार्गव के स्टाफ के एक सदस्य  और एक सम्भागीय अधिकारी (राजस्व ) सहित 18  निकले कोरोना पॉजिटिव

★  रविवार का लॉक डाऊन खत्म,लेकिन सतर्कता जरूरी:कलेक्टर

सागर। सागर जिले में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कल रविवार का लॉक डाऊन खत्म हो गया है।  प्रदेश के लोक निर्माण मन्त्री गोपाल भार्गव के संक्रमित होने के बाद उनके स्टाफ़ में लंबे समय से जुड़े एक सदस्य , सागर  सम्भाग के डिप्टी कमिश्नर, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री सहित 21 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री संजीव दुबे और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आज पॉजिटिव मिलने पर वे भोपाल में भर्ती  हुए।  

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
मुख्यमंत्री ने सागर की मातृ शक्ति प्रतिनिधियों को किया नमन, गेहूंरास बुजुर्ग की सरपंच से चर्चा


वही आज दो बुजुर्गों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। वही छह मरीज स्वस्थ्य हुए। 
सागर जिले में  आज शाहगढ़ में तीन, देवरी , गढाकोटा, ढाना, और केंट व  दीनदयाल नगर मकरोनिया में  दो दो मरीज, सूबेदार वार्ड, आफिसर्स कालोनी, टैगोर वार्ड खुरई, रेलवे  कॉलोनी बीना, शास्त्री वार्ड और बहेरिया क्षेत्र में एक एक मरीज संक्रमित  निकले। आज सागर जिले के देवरी और सागर के एक एक बुजुर्ग मरीज की संक्रमण से मौत ही गयी। 

जिले में मरीजो की कुल संख्या 12 56 हो गई है। जिले में स्वस्थ्य होकर घर वापिसी का आंकड़ा 879 है। वही अभी तक कुल 66 लोगो की संक्रमण से मौत हुई है। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

कलेक्टर की शहरवासियों से अपील
रविवार के लॉकडाउन ख़त्म होने पर बरतें विशेष सावधानी

कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने सभी शहरवासियों से अपील की है कि, कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत आवश्यक समस्त सावधानियों का पालन करें। प्रत्येक रविवार को लगने वाला लॉकडाउन अब नहीं लगेगा। बेशक़ अनलॉक के चलते बाज़ार आदि सब खुले रहेंगे परंतु शहरवासियों से अपील है कि वे कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक समस्त सावधानियों जैसे मास्क लगायें अथवा किसी कंपड़े से मुँह, नाक को ढकें, फ़िज़िकल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करें। अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें तथा भीड़ वाले स्थानों पर जानें से बचें। साथ ही हाथों को बार-बार सेनेटाईजर अथवा साबुन से धोयें। सावधानी एवं सजगता ही संक्रमण को फैलने से रोकेगी।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive