तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

किसानों की योजनाओं को कांग्रेस ने बन्द किया: मन्त्री भूपेंद्र सिंह

किसानों की योजनाओं को कांग्रेस ने बन्द किया: मन्त्री भूपेंद्र सिंह

सागर। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि, मैं आज जो कुछ भी हूं कार्यकर्ताओं की बदौलत हूं, मुझे जब भी उनके ऋण चुकाने का मौका मिलेगा, मैं कभी पीछे नहीं हटूंगा। मन्त्री श्री सिंह आज सुरखी के पडरई सेक्टर में पार्टी के कार्यक्रमा को सम्बोधित कर रहे थे। इसकी अध्यक्षता परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने की।

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कोरोनकाल में जहा पूरा विश्व आर्थिक रूप से टूट गया है वही भारत देश की स्थिति किसानों की बदौलत अन्य देशों की तरह भयावह नही हो सकी है कमलनाथ की पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाते हुए श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से जुड़ी विभिन्न योजनाओं को बंद करने का काम किया था जबकि हमारी सरकार ने सत्ता में वापसी पर किसानों को इक्कीस सौ करोड रुपए की फसल बीमा राशि का आवंटन उनके खाते में किया था और जल्द ही 4500 करोड़ रुपए की फसल बीमा राशि का आवंटन किसानों के खाते में किया जाएगा
भाग्योदय तीर्थ और मेडिकल कालेज के डॉक्टर सहित 20 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सागर की दो महिलाओं की मृत्यु


कांग्रेस ने सुरखी का विकास रोका:गोविंद राजपूत

कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं और कांग्रेस सरकार ने हमेशा सुरखी की विकास को रोकने का काम किया है । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं को अब भगवान राम पर सियासत करने से बाज आना चाहिए । परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी का उपचुनाव हमारे लिए धर्म युद्ध है जिसमें जनता को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का समय आ गया है। 
परिवहन  ने इसी सत्र से पड़रई में हायर सेकेंडरी स्कूल प्रारंभ करने की घोषणा की तथा पड़रई क्षेत्र मे नलजल योजना 65 लाख, गोदाम 28 लाख, तथा पड़रई से हार तक के लिये 45 लाख का रोड मंजूर करते हुये 1 लाख 35 हजार रूपये पुलिया निर्माण के लिये पडरई क्षेत्र को राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने दिये।

 मंत्री द्वय ने  शिक्षक दिवस का अवसर होने के कारण क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा शिक्षकों को सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले शिक्षकों में प्रताप गौर,  राजेश खरे, कैलाश ठाकुर, मंगल सिंह ठाकुर, राकेश अहिरवार, श्रीमती सुधा, श्रीमती आभा, पूरन पटेल, श्री नंदराम पटेल, श्रीमती रेखा, श्रीमती अनीता, श्री राकेश पटेल, श्री राघवेंद्र सिंह सीएसी एवं निलेश चैहान बीएसी शामिल है।
कार्यक्रम  में  हरिराम सिंह , लक्ष्मन सिंह,  अरविंद त्रिपाठी,  दीपक शर्मा,  सिंह ओरिया, विक्रम लंवरदार, अनिल सिंह, रामराज ठाकुर, गोपाल दादा, सेवाराम राजपूत, राधे पाठक, खेमचंद पटेल, जगदीश ठाकुर, निरंजन सिंह, महेश सिंह, मेधराज सिंह राजेश पटेल, सेवाराम राजपूत, राजकुमार सिंधई, रामराज ठाकुर, इंद्राज सिंह, देवेेंद्र नामदेव, त्रिलोक राजपूत, लाला राम पटैल, महेश सिंह, रामराज ठाकुर, सहित ताजपुर, सेमरा, तथा आस-पास ग्रामीण क्षेत्र के अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थें।


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive