SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

सुरखी क्षेत्र में 2 से 11सितम्बर तक निकलेंगी रामशिला पूजन यात्राएं

सुरखी क्षेत्र में 2 से 11सितम्बर तक निकलेंगी रामशिला पूजन यात्राएं


सागर।सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र में2 स्टिम्बर से 11 सितम्बर तक  रामशिला पूजन यात्राएं निकलेंगी। इसके बाद इनको विधिविधान से अयोध्या मंदिर हेतु पहुचाया जाएगा। आज मन्त्री गोविंद राजपूत , जिला अध्यक्ष गोरव सीरोठिया ,यात्रा संयोजक डॉ अनिल तिवारी और सुरखी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी आलोक संजर ने मीडिया को जानकारी 
दी। 
परिवहन मंत्री राजपूत ने कहा कि  भाजपा के स्थापना वर्ष 1980 से ही पार्टी जिन मुद्दों को लेकर देश एवं प्रदेश की जनता जनार्दन के सामने प्रस्तुत हुई थी उसमें अयोध्या में रामजन्म स्थान पर भव्य मंदिर निर्माण, जम्मू एवं कश्मीर को देश की मुख्य धारा से अलग करने वाली धारा-370 की समाप्ति सहित समान नागरिक संहिता प्रमुख बिंदु थे। प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीरामलला के भव्य मंदिर निर्माण का भूमिपूजन हो चुका है, इस ऐतिहासिक घटना में सुरखी विधानसभा के रहवासी सहभागी बन सकें तथा बनने वाले भव्य मंदिर में सुरखी विधानसभा का भी प्रतिनिधित्व हो सके, इस हेतु क्षेत्र में 5 रथ यात्राएं निकाली जा रही हैं, जिसे रामशिला पूजन कार्यक्रम नाम दिया गया है। इन रथों में  शिलाएं विराजमान रहेंगी जो सुरखी विधानसभा के प्रत्येक गांव में पहुंचेगी। यह  आयोजन मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर: पुलिस अधीक्षक  AJK , बीएमओ और पूर्व पार्षद के परिजन सहित 20 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव ,12  हुए डिस्चार्ज

स्थानीय ग्रामीणजन इन शिलाओं का पूजन करेंगें और कार्यक्रम समाप्ति के बाद प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ग्रामवासियों के साथ इन शिलाओं को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट को सौंपेगी। 

पांच रथ निकलेंगे:अनिल तिवारी
यात्रा प्रभारी अनिल तिवारी नेयात्रा के बारे में बताया कि पांच रथ यात्राएं 2 सितंबर को ग्राम सोमला से हंसरई, ग्राम बिहारीखेड़ा से अगरा, ग्राम सुमरेड़ी से मसानिया, ग्राम तालचिरी से ग्राम करैया एवं ग्राम कल्यानपुर से ग्राम नयाखेड़ा के मार्गों में पड़ने वाले गांवों से होते हुए निकलेगी। इनमे पांच पंडित भी रहेंगे। रात्रि विश्राम भी गांवों में ही होगा। 

इस मौके पर पूर्व विधायक भानु राणा, डॉ वीरेंद्र पाठक,  सुधीर यादव, लक्षमन सिंह, कमलेश बघेल और  देवेंद्र फुसकेले  आदि मौजूद थे। 
रामशिला पूजन कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालन के लिए भाजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक डाॅ.अनिल तिवारी को संयोजक एवं सहसंयोजक नरेंद्र चैबे एवं युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अर्पित पांडेय को बनाया गया है।

            
---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------            

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive