आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

रविवार, 30 अगस्त 2020

नगरीय विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मृतक धनप्रसाद की पत्नी को सौंपा 2 लाख की सहायता राशि का स्वीकृति पत्र

नगरीय विकास  मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मृतक धनप्रसाद की पत्नी को सौंपा 2 लाख की सहायता राशि का स्वीकृति पत्र

सागर।अम्बेडकर वार्ड निवासी धनप्रसाद अहिरवार को असामाजिक तत्वों द्वारा जलाकर मार डालने के बहुचर्चित प्रकरण में मृतक की धर्मपत्नी को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 2 लाख रूपए की राशि स्वीकृत की गई है।
 प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने रविवार 30 अगस्त को मृतक धनराज की धर्मपत्नी पूजा अहिरवार को 2 लाख रूपए का स्वीकृति-पत्र प्रदान किया। ज्ञातव्य है कि इसके पूर्व मृतक के परिजनों को सहायता राशि के रूप में 4 लाख 12 हजार 500 रूपए प्रदान किए जा चुके हैं। जिसमें उक्त राशि का 75 प्रतिशत मृतक की धर्मपत्नी पूजा अहिरवार को एवं 25 प्रतिशत मृतक के पिता निजाम अहिरवार को दिया गया है। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मृतक धनराज की धर्मपत्नी पूजा अहिरवार को शासकीय नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया है।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर: गर्भवती महिला को खाट पर लिटाकर  किया पुल पार,
पुल के ऊपर बह रहा था पानी, बीच मे ही डिलेवरी -

 सहायता राशि स्वीकृत कराने पर पार्षद वृन्दावन अहिरवार, पार्षद चेतराम अहिरवार, पार्षद श्रीमती पुष्पा अहिरवार, रामू ठेकेदार, के के अहिरवार, नरेन्द्र अहिरवार, भूपेन्द्र अहिरवार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त किया है।


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive