जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 11 अक्तूबर 2020

सुरखी विधानसभा के पत्रकारों का मिलन समारोह, पत्रकार हित में लिए गए निर्णय

सुरखी विधानसभा के पत्रकारों का  मिलन समारोह, पत्रकार हित में लिए गए निर्णय



सागर। सुरखी विधानसभा के पत्रकारों का मिलन समारोह जैसीनगर के बड़ी देवी मंदिर प्रांगण में आयोजित किया गया ! पत्रकार मिलन समारोह में सुरखी  विधानसभा के राहतगढ़, जैसीनगर, बिलहरा और सुरखी मंडल के सभी पत्रकार सम्मिलित हुए!पत्रकार मिलन समारोह की शुरूआत बिजासन देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर की गई, इसके बाद सभी पत्रकारों ने पत्रकारों की समस्याओ के  संबंध में आपसी चर्चा चर्चा हुई, इसके साथ ही उपचुनाव को देखते हुए भी कई महत्वपूर्ण निर्णय सर्वसम्मति से लिए गए!


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


 वही राहतगढ़ से वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने  कहा कि  सभी राजनैतिक दल सभी वर्गों की बात करते हैं लेकिन  पत्रकार हित में किसी दल ने ध्यान नहीं दिया, जैसीनगर  से पत्रकार संतोष नामदेव ने कहा कि हर वर्ग की बात और समस्या को पत्रकार दिखाते लेकिन पत्रकार खुद की समस्याओं को किससे कहें सुरखी  विधानसभा के नेताओं ने कभी  पत्रकार हितों के बारे में ध्यान हीं दिया! वही सुरखी से पत्रकार ब्रजेश गौतम और बिलहरा से पत्रकार राकेश तिवारी ने और जैसीनगर से पत्रकार विनोद सोनी ने भी मिलन समारोह को सम्बोधित किया,इसके साथ ही  विधानसभा के सभी पत्रकारों ने एकमत होकर पत्रकार हित की बात कही और पत्रकार हित के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लेकर अगली बैठक सुरखी में आयोजित करने की सहमति बनी!

मिलन समारोह मे वरिष्ठ पत्रकार विनोद सोनी,धर्मेंद्र राजपूत, संतोष नामदेव, अशोक अवस्थी, राकेश तिवारी, संदीप शुक्ला, बृजेश गौतम, राघवेन्द्र सागौनी पुरैना,अवधेश तिवारी दिलीप चौरसिया, प्रंशात दीक्षित,बृजेन्द्र रैकवार, बलवंत सिंह सहित बडी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive