आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

गुरुवार, 15 अक्तूबर 2020

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 17 अक्टूबर को राहतगढ़ में ★ सुरखी का विकास मेरी राजनीति का मकसद :गोविंद राजपूत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  17  अक्टूबर को राहतगढ़ में  
★ सुरखी का विकास मेरी राजनीति का मकसद  :गोविंद राजपूत

सागर। सुरखी विधानसभा  से भाजपा प्रत्याशी  परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत  के समर्थन मे  17 अक्टूबर को राहतगढ़ में  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एक सभा को सम्बोधित करेंगे। 

राहतगढ़ में आयोजित बैठक में  परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत,  प्रदेश उपाध्यक्ष श प्रदीप लारिया, जिला अध्यक्ष श्गौरव सिरोठिया,  सुधीर यादव, श्री धर्मेंद्र लोधी ने पार्टी सभा को प्रभावी रूप से सफल बनाने की कार्य योजना तैयार की। बैठक के पश्चात सभी ने कार्यक्रमा स्थल का निरीक्षण किया।  
बैठक में  लक्ष्मण सिंह, नीरज शर्मा, पप्पू तिवारी, अमित राय, गंगाराम ठेकेदार, जगदीश लोधी, राजू बटयावदा, बुंदेल सिंह मानकी, राजकुमार सिंह धनोरा, ललित चैबे, सुधीर गुरहा, प्रशांत देवलिया, सौरभ केसरवानी, योगेश राय, विजय शाह, शैलेंद्र श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में राहतगढ़ मंडल के पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


सुरखी का विकास मेरी राजनीति का मकसद है:- गोविंद सिंह राजपूत 

सागर। कांग्रेस पार्टी में अब रीति नीति नहीं रह गई है। पार्टी मैं बचे हुए नेता सिर्फ अपना विकास करने की सोच रखते हैं इसलिए मैंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया मेरी राजनीति का उद्देश्य सुरखी का विकास रहा है यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान ग्राम लाल बाग में कहीं ।श्री राजपूत ने कहा कि भाजपा में आकर मुझे लग रहा है कि जिस तरह में सुरखी का विकास करना चाहता था वह कर पाऊंगा क्योंकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान एक गरीब किसान के बेटे हैं। उन्होंने गरीबी देखी है इसलिए वह गरीब का दर्द समझते हैं छोटी से छोटी समस्या को शिवराज सिंह चैहान समझते हैं जिसको लेकर उन्होंने नीतियां बनाई और जनता के हर वर्ग को लाभ दिया श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी के लिए मैं और मेरा परिवार हमेशा विकास के लिए तत्पर रहा है।
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने गुरुवार को उमरिया सेमरा, लालबाग, गजीखेड़ा, नयाखेड़ा, ग्रामों में जनसंपर्क किया जहां स्थानीय ग्रामीणों ने श्री राजपूत का जोरदार स्वागत किया तथा आश्वासन दिया कि क्षेत्र की जनता श्री राजपूत के साथ है ।

उपचुनाव  क्षेत्र के विकास का भविष्य तय करेगा: ढाल सिंह बिसेन सांसद 

 बालाघाट सांसद श्री ढाल सिंह बिसेन ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सोमला, रूपऊ, बरोदिया बल्लभ, लुहर्रा आदि ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने का लिया आशीर्वाद।  इस अवसर पर सांसद ने मतदाताओं से कहा कि प्रदेश में पूर्व में रही 15 माह की कांग्रेसी कमलनाथ की सरकार ने जनता के हितों के साथ कुठाराघात कर जनता को हर मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा वहीं दूसरी ओर वर्तमान की भारतीय जनता पार्टी की सरकार एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चैहान ने अपने अल्प समय में समाज के सभी वर्गों को लाभान्वित करने के लिए लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है । जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रुप से मंडल अध्यक्ष कमल पटेल, रण बहादुर सिंह राजपूत, अजय ठाकुर, अंकित बोहरे, गुलाब सिंह कुर्मी, राजेंद्र कुर्मी, रामबाबू कुर्मी, संतोष सेन, फूल सिंह कुर्मी, अरुण कुर्मी, संजय शाह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive