जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 11 अक्तूबर 2020

गोविंद सिंह तो सच्चे जनसेवक , लेकिन पार्टी अच्छी नही थी : राजेन्द्र सिंह मोकलपुर #सुरखी_उपचुनाव

गोविंद सिंह तो सच्चे जनसेवक , लेकिन पार्टी अच्छी नही थी : राजेन्द्र सिंह मोकलपुर

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। गोविंद सिंह राजपूत सच्चे जनसेवक हैं, आधी रात में भी झूठ का भी याद करो तो सच में हाजिर रहते हैं । उन्होंने हमेशा पीड़ितों को सहारा देकर मानवता की सेवा की है लेकिन अभी तक जिस कांग्रेस पार्टी में वह रहे हैं वह जरूर अच्छी नहीं है इसलिए हमारा अपनी अपनी पार्टी के सिद्धांतों का टकराव रहा है जो उनके भाजपा में आने के बाद समाप्त हो गया है भाजपा विकासवादी और सिद्धांतों वाली पार्टी है भाजपा की नीतियों को अपनाने वाले गोविंद सिंह जी का पार्टी में सादर अभिनंदन है। यह बात पूर्व मंडी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र सिंह मोकलपुर ने घाटमपुर में राजस्व एवं परिवहन मंत्री भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत की पक्ष में जनसंपर्क के दौरान कही।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


 सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री राजपूत ने घाटमपुर सहित अर्जना, बरोदा रहली, बंसिया, बेरसला, नयाखेड़ा, उदयपुरा, बेरसिया, बिहारीखेड़ा, आदि गांव में जनसंपर्क कर घर घर जाकर लोगों के हाल-चाल जाने जनसंपर्क के दौरान श्री राजपूत ने ग्राम नयाखेड़ा में कहा कि ओलावृष्टि हो या अतिवृष्टि सूखा हो या अकाल पूरे प्रदेश में किसानों पर जब-जब प्राकृतिक संकट आया है। दूसरे ही दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को किसानों ने अपने बीच में पाया है कोरोना की इस संक्रमण काल में उड़द सोयाबीन की फसलें खराब हो जाने से किसान मुसीबत में है लेकिन वह चिंता ना करें खराब हुई फसलों के एक-एक दाने का मुआवजा किसानों के खाते में शीघ्र आने वाला है।कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमें पाठ पढ़ाया जा रहा है कि अपनी गिरेबंा में भी झांक कर देखो सच्चा अधर्म और वादाखिलाफी तो कांग्रेस में की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया का चेहरा दिखाकर वोट बटोर लिए और कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बना दिया वचन पत्र में भी झांसा दिया एक भी वचन पूरा नहीं किया जिसने कांग्रेस की सरकार बनाने में योगदान दिया उसे ही सम्मान नहीं मिला।  जनसंपर्क के दौरांन नेपाल सिंह, पुष्पेंद्र सिंह कडोरी, राजा भैया, एडवोकेट महेंद्र सिंह, शामिल रहे।  

कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनिता मिश्रा की घर-घर दस्तक

भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनीता मिश्रा अपनी महिला विंग के साथ जबरदस्त सक्रिय हैं जिस तरह हाथी के साथ 810 साधु महात्मा चलकर घरों घरों में फैल जाते हैं। उसी प्रकार मंत्री गोविंद सिंह के जनसंपर्क में श्रीमती मिश्रा भावना कोरी दीप्ति वर्मा रानी पटेल सुहाग रानी मालती अहिरवार आदि घरों के अंदर जाकर महिलाओं को भाजपा को वोट देने के लिए समझाने लगती है।


---------------------------- 



 तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 


 -----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive