बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नही चलेगा बंगाल का जादू , ये तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे: सीएम शिवराज सिंह #सुरखी_उपचुनाव

नही चलेगा बंगाल का जादू , ये तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे: सीएम शिवराज सिंह

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। 55 हजार करोड़ की कर्जमाफी 6 हजार करोड़ पर सिमट गई अर्थात कमलनाथ जी ने खोदा पहाड़ और निकली चुहिया और वो भी मरी हुई अब उसी की पूंछ पकडकर कर्जामाफी कर्जामाफी की रटना लगाए हुए हैं। बंगाल का यह जादू अब मध्यप्रदेश में नही चलेगा। अरे ये तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे ।
यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहतगढ़ मे आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा मे प्रत्याशी गोविंद राजपूत , मन्त्री  गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री  ने कहा कि कमलनाथ जी कर्जामाफी के नाम पर किसानों के सर पर ब्याज और बांध गए लेकिन चिंता करने की आवश्यकता नही है ब्याज की ये गठरी मामा उतारेगा। उन्होने जनता से सवाल पूंछते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में किसानों को फसलों का बोनस मिला क्या? फसल बीमा मिला क्या? नौजबानों को रोजगार मिला क्या? बेरोजगारो को भत्ता मिला? सिर्फ झूठ बोलकर सत्ता प्राप्त कर ली। और सबकी भलाई सबके कल्याण के लिए जो भाजपा की योजनाएं थी उनको बंद कर दिया। हमने लैपटाॅप दिए, बच्चों की फीस भरवाई उधोगपति ने वह भी बंद कर दी। 51 हजार शादियों में देने का वचन दिया लेकिन धेला नही दिया गरीब बहनों के लडुवा भी छीन लिए और तो और कमलनाथ जी ने कफन के भी मिलने वाले 5 हजार छीन लिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 महीने सुरखी के लिए 500 करोड़ के विकास कार्य यह तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। हम कमलनाथ जैसे रौतेला मुख्यमंत्री नही जो हमेशा पैसा नही है पैसा नही है रोते रहे हम मामा है हमारे पास विकास के लिए खूब पैसा है। सुरखी के विकास मे कोई कमी नही आएगी। जनता को कोई तकलीफ नही आने दूंगा। इसलिए जो कांग्रेस की भ्रष्टाचार की लंका को जलाकर आए हैं ऐसे गोविंद सिंह को जिताइए।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि वह जब तक विपक्ष के विधायक रहे रहली में 20 साल तक विकास नहीं करा पाए लेकिन जैसे ही भाजपा की सरकार बनी विकास की कोई कमी नही रही। गोविंद सिंह के साथ भी ऐसा ही हुआ है। लेकिन अब गोविंद सिंह भी भाजपा के सरकार भी भाजपा की और दिल्ली में भी सरकार भाजपा की अर्थात सुरखी में विकास की गंगा बहनें का समय आ गया है।

प्रत्याशी मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि यह चुनाव सुरखी के विकास का पहिया जो थम गया था उसे गति पकड़ाने का है 25 साल के पारिवारिक संबंध कभी झूठे नहीं होते। मेरा पूरा परिवार सुरखी की जनता की सेवा में रहता है। मेरे साथ हजारों लोग जो कांग्रेस में थे अब भाजपा से जुड़ गए हैं। आपकी सेवा में आगे भी तत्पर रहूंगा। 

सभा को पथरिया के पूर्व विधायक लखन पटेल, जबेरा विधायक धमेन्द्र लोधी, पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष लता वानखेडे़ पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमारिया, नीरज शर्मा पप्पू तिवारी, राजकुमार धनोरा ने भी संबोधित किया। सभा मे गौरव सिरोठिया ,  हरिराम सिंह ठाकुर, लक्ष्मन सिंह, प्रदीप लारिया, शेलेन्द्र जैन, राजबहादुर सिंह, नीरज शर्मा, तृप्ती बाबू सिंह ढालसिंह विसेन, लक्ष्मीनाराण यादव, राजेन्द्र सिंह मोकलपुर, सुधीर यादव, धर्मेन्द्र लोधी, रामकृष्ण कुसमारिया, नारायण प्रसाद कबीर पंथी, लता वानखेंडे़, अमित राय, राजू, अमित राय, बुंदेल सिंह, राजकुमार तिवारी, विनोद कपूर, दीपक विनोद ओसला, शैलेन्द्र श्रीवास्तव जी, अर्जुन सिंह आशेक चैधरी, जगदीश, रतन ओसवाल, राजेश्वर सेन, प्रदीप राजोरिया, नितिन सोनी, दिलीप बचकैंया, अंकित सनकत, नितिन साहू, पप्पू तिवारी, हरिराम सिंह, नीकेश गुप्ता, अशोक सिंह बामोरा, अरविंद त्रिपाठी, गुलाब सिंह राजपूत, राजकुमार सिंह धनौरा, आकाष सिंह राजपूत, , टिंकू राजा राजपूत, अशोक चैबे, भगवान सिंह, अर्पित पांडेय, बाबूलाल कुर्मी, दुर्गेश उपाध्याय, बकील खान, गोलू , जगदीश लोधी, दीपक जैन, सुधीर गुरहा शामिल हुए। 
इस मौके पर  सेन समाज  के प्रदेश अध्यक्ष राजेश्वर सेन ने अपने 354 साथियों के साथ भा ज पा की सदस्यता ली ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive