आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

सोमवार, 12 अक्तूबर 2020

.. ..शिवराज सिंह एक्टर हैं ,उनकी एक्टिंग से सलमान - शाहरुख भी शर्माए: कमलनाथ ★ जनता को कोई आंख उठाकर देखे तो में खड़ी हूँ:पारुल साहू #सुरखी_उपचुनाव

.. ..शिवराज सिंह  एक्टर हैं ,उनकी एक्टिंग से सलमान - शाहरुख भी शर्माए: कमलनाथ

★ जनता को कोई आंख उठाकर देखे तो में खड़ी हूँ:पारुल साहू


#सुरखी_उपचुनाव



सागर।( तीनबत्ती न्यूज़.कॉम ) । एमपी में उपचुनाव आरोप्रत्यारोप और जनता से मिलने के तोर तरीको पर केंद्रित होता जा रहा है ।
आज पूर्व सीएम कमलनाथ ने सागर जिले के सुरखी उपचुनाव  की एक सभा मे शिवराज द्वारा सरकार गिराने और किसानों की दुर्दशा पर  कहा कि हमने किसानों के कर्जे माफ किये । शिवराज ने क्या किया । शिवराज मंच पर लेट जाते है...। शिवराज  अच्छे एक्टर है। उनकी एक्टिंग से सलमान खान और शाहरूख खान भी  शर्माए । शिवराज को मुंबई चले जाना चाहिए और एमपी का नाम रोशन करना चाहिए। झूठ बोलने में भी माहिर है। 

अभी तो कमलनाथ जवान है..
पूर्व सीएम कमलनाथ ने  सुरखी  उपचुनाव से   पहले पूर्व मंत्री विठ्ठल भाई पटेल के समय  प्रचार पर आए थे। कमलनाथ ने उस समय को याद करते हुए कहा कि में सन 1985 में यहां जैसींनगर आया था। उस समय में जवान था.. वैसे में अभी भी जवान हूँ..उनके इस उम्र में जवान बताने पर जनता हंस भी पड़ी।
 जैसीनगर में आईजीत सभा मे कमलनाथ ने कहा कि हम जोड़ते हैं कांग्रेश की संस्कृति जोड़ने वाली है और भारत की संस्कृति यही है उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को बिकाऊ प्रदेश बना दिया और प्रदेश को कलंकित कर दिया हमने वोट से सरकार बनाई और उन्होंने नोट से सरकार बनाई कमलनाथ ने  शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल बाद हमें 15 महीने की सरकार बनी और बधाल प्रदेशों में मिला  हमने प्रदेश को  सुख समृद्धि और सुधारने की पहल की जो भाजपा सरकार को रास नहीं आया उन्होंने  शिवराज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने किसानों का कर्ज माफ किया पर आप जैसे किसानों का कर्ज माफ नहीं किया उन्होंने  मंच से खुली चेतावनी देते हुए कहा कि शिवराज सिंह बड़े एक्टर हैं तो वह मुंबई जाए और वहां एक्टिंग करें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का जनता विश्वास कवि करेगी जब यहां इन्वेस्ट होगा उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य का उपचुनाव है पारुल साहू राजनीतिक नहीं समाज सेवी हैं आप पारुल साहू की मदद करें और अगर आपकी मदद ना हो तो मेरा कुर्ता खींच लेना ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


एक महाराज ग्वालियर में दूसरे सुरखी में :  अजय सिंह 

पूर्व नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने कहा कि कांग्रेस ने गोविंद राजपूत को चार बार उम्मीदवार बनाया .युवक कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया मोतीनगर थाने के पास किराए से रहने वाले आज किलाकोठी में रह रहे हैं। एक महराज ग्वालियर में है तो एक महराज सुरखी में है जो व्यक्ति कांग्रेस का नहीं हुआ. जो बीजेपी की बुराई करते थे आज भूपेन्द्र भैया .गोपाल भैया को कैसा लग रहा होगा।राहुल भैया ने कहा कि न निगलते बन रहा है न उगलते बन रहा है यह हालत भाजपा में गोविंद राजपूत की है।उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में गद्दारों को कभी माफ नहीं किया जाता है ।
कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है. जनता पर उपचुनाव थोपा गया है .जब विधायक से इस्तीफा दिया तो अब विधायक क्यों बनना चाहते हैं।हकीकत तो यह है कि जनता से विश्वास घात किया है।जनता से मत ले लिया. कांग्रेस से मंत्री पद ले लिया. मन नहीं भरा तो बैगलोर में बैठकर सरकार गिरा दी .लोकतंत्र का  मजाक बना दिया । जनता के मत का दुरुपयोग किया . पारुल साहू ने मंच से अपने विधायक कार्यकाल के 11 सिंचाई परियोजनाओं का उल्लेख किया उन्होंने कहा कि डर और अहंकार को खत्म करने के लिए आगे आना पड़ेगा इसीलिए मैं जनता की आवाज बंद कर पारुल साहू आपके बीच में खड़ी है यह चुनाव जनता लड़ रही है और जनता ही चुनाव जीत रही है।पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने  कहा कि आपका विश्वास  बेचा है ऐसे गद्दारों को सबक सिखाना होगा उन्होंने  शायराना अंदाज में गोविंद राजपूत पर जमकर कटाक्ष किए ।  

इस अवसर पर  पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी , विधायक संजय शर्मा . सिद्धार्थ कुशवाहा सतना  विधायक. तरवर सिंह बंडा विधायक. राहुल सिंह दमोह विधायक. स्थानीय नेताओं में दिलीप पटैल. प्रहलाद पटैल. कृष्णा सिंह .बुन्देल सिंह बुन्देला. दीपक राजौरिया. बाबू सिंह लोधी. देवेन्द्र पटैल .जीवन पटैल. ज्योति पटैल ने भी जनसभा को संबोधित किया । सभा का संचालन पूर्व मंत्री प्रभु सिंह ठाकुर एवं आभार जगदीश यादव ने व्यक्त किया है।
सभा के पूर्व मंच पर जैसीनगर व्लाक अध्यक्ष दिलीप पटैल के साथ झेत्र के कांग्रेस नेताओं ने कमलनाथ को हल भेंट किया ।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष वीरेन्द्र गौर  , उपाध्यक्ष अमित दुबे रामजी ,  सुरेन्द्र सुहाने. अखिलेश मोनी केशरवानी. राजकुमार पचौरी. मुकुल पुरोहित ने कमलनाथ को समृद्ध मध्यप्रदेश का स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।  कुशवाहा समाज के संभागीय अध्यक्ष मोदी पटेल ने 1000 साथियों के साथ कांग्रेश में शामिल हुए  ।
 पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे पूर्व सांसद आनंद अहिरवार भूपेंद्र गुप्ता भूपेंद्र सिंह मोहासा, पूर्व विधायक नारायण प्रजापति नीरज केसरवानी राम लखन पटेल ,पूर्व विधायक श्रीमती विद्यावती पटेल,  पूर्व विधायक श्रीमती सविता साकेत पूर्व विधायक श्रीमती ईश्वर चौधरी पूर्व विधायक,  शहर  अध्यक्ष रेखा चौधरी वीरेंद्र गौर सुरेंद्र  सुहाने , संदीप सबलोक मुन्ना चौबे कमलेश साहू,  अखिलेश मोनी केसरवानी,  रिंकू केसरवानी श्रीमती प्रमिला राजपूत,  राजेंद्र चौबे सिंटू कटारे अशरफ खान गिरीश पटेरिया सुरेंद्र चौबे  शारदा खटीक जितेंद्र भावना रोहण. कृष्ण सिंह राजपूत बल्हारा निरंजन मामा मुन्ना चौधरी लाल मीणा प्रणाम प्रताप सिंह आशीष  जयोतिष. रवि सोनी. संजय पारासर. श्रीराम पारासर.  जतिन चौक से विजय साहू गोवर्धन रैकवार अंकलेश्वर दुबे पंडित महेश तिवारी नरेश चौबे राकेश सर्विया प्रीति पप्पू गुप्ता राम कुमार पचौरी  पदम बजाज अंकित जैन  रवि यादव . अशरफ खान राजू राठौर राहुल चौबे निकल चौक अवधेश तोमर शैलेंद्र तोमर सहित हजारों की संख्या में जनसैलाब ने भाग लिया । 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive