सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

अम्बेडकर ने तो यह भी नही लिखा ,चेहरा किसी का दिखाना और मुख्यमंत्री किसी और को बनाना ? : गोविंद राजपूत

अम्बेडकर ने तो यह भी नही लिखा  ,चेहरा किसी का दिखाना और मुख्यमंत्री किसी और को बनाना ? : गोविंद राजपूत

सागर। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने किशनपुर मे जनसंपर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस आजकल मसीहा बाबा साहब डाॅ. अम्बेडकर के नाम को चुनाव में भुनाने के मंसूबे पाल रही है जो कभी पूरे नही होंगे। कांगे्रस की बयानबाजी को आडे़ हाथों लेते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस की सभाओं में वोला जाता है कि बाबा साहब ने ये नही लिखा वो नही लिखा जवकी असल बात कहना भूल जाते हैं कि बाबा साहब ने संविधान में यह भी नही लिखा कि चेहरा किसी का दिखाना और मुख्यमंत्री किसी और को बनाना। वह जनता को यह भी नही बताते है कि बाबा साहब ने यह भी कही नही लिखा कि मेरे नाम पर गरीब शोषित वर्ग का वोट तो बटोर लेना इसके बाद पलटकर उनकी ओर देखना भी नही।

पलटवार करते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 15 महिने के कार्यकाल में किया क्या है ? गरीब शोषित समाज और बाबा साहब के अनुयायियों के लिए एक ही नाम बता दो जिसमें शोषित समाज का लाभ ध्यान में रखकर योजना बनाई हो। अब गरीवों का दुखदर्द समझने वाली कांग्रेस नही वची कांग्रेस मे अब आपस मे लडने, झगढने वाले नेता ही हैं। कांग्रेस ने भाजपा की जनहितेषी योजनाएं बंद करने का काम जरूर किया है। अब जनता गुमराह होने वाली नही है। सभी वर्ग के लोग समझते हैं कि 1 रूपया किलो गेंहू, चावल, पक्के मकान, महिलाओं को घर-घर मे गैस कनेक्शन, जन्म से लेकर मृत्यु तक का ध्यान रखने वाली संबल योजना भाजपा नरेन्द्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की देन है। सभी वर्ग का हित सिर्फ भाजपा में निहित है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि शिवराज जी अगर जनता जनार्दन के सामने झकते हैं तो कांग्रेस को तकलीफ होती है वह खिल्ली उड़ाते हैं। कांग्रेसी शिवराज सिंह को नंगा भूखा कहते हैं। मैं ऐसे लोगों से कहना चाहता हूं कि जनता के सामने झुकना हमारे संस्कार हैं। जनता हमारी भगवान है और अपने भगवान के सामने हम एक बार नही सौ बार झुकेंगे हजारों बार झुकेंगे।
जनसंपर्क के दौरान घर्मेन्द्र लोधी जबेरा विधायक,विनोद औसवाल, नीरज शर्मा, अनेकों लोग शामिल हुए।

----------------------------  www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive