तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

जन-जन को पता है सिंचाई परियोजनाएं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की देन : गोविंद राजपूत #सुरखी_उपचुनाव


जन-जन को पता है सिंचाई परियोजनाएं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की देन : गोविंद  राजपूत 

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। रामलीला मंचों पर यह दृश्य सभी ने देखा होगा जब प्रभु श्रीराम धनुष तोड़ते हैं इसके बाद मंडली का विदूषक खुद को हवा करते हुए कहता है कि बहुत थक गया हूं, बहुत ताकत लगानी पड़ी धनुष तोड़ने में, और दर्शकों में हंसी का पात्र बन जाता है। ऐसे ही सोपान कांगे्रस की प्रत्याशी द्वारा सुरखी के विकास के लिए गढे़ जा रहे है जबकि जन-जन को जानकारी है कि यहां की सिंचाई परियोजनाओं की स्वीकृति किसानों के सच्चे हितैषी भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की देन है। यह बात राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कही उन्होने शुक्रवार को सुरखी कस्बे में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया एवं लोगों के हालचाल पूछे। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंडी अघ्यक्ष राजेन्द्र सिंह मोकलपुर उनके साथ रहे।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

मन्त्री बनाती सुरखी, राजस्व मन्त्री को  जिताने मंत्रियों की साख दांव पर

#सुरखी_उपचुनाव 


सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विकास के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही हैं। योजनाओं का झूठा श्रेय ले रही हैं। उन्हें जनता के सामने असलियत रखना चाहिए कि जो गाथाएं वह खुद गा रही उसकी आधार शिलाएं भाजपा की हैं। मंत्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने जीतने के बाद क्या किया था ? जनता आजमा चुकी है। क्षेत्र में आना तो दूर की बात है, धर पर भी पहुंचने वाले लोगों को उनके दर्शन दुर्लभ हो गए थे, लोग ढूढ़ते रह जाते थे। उन्होंने कहा कि ये बात हम नहीं कह रहे, घर-घर में जब हम आर्शीवाद लेने के लिए जाते हैं तो लोग पूछते हैं ? भैया भाजपा में आने के बाद ऐसा तो नही करोगे जैसा दीदी ने किया था कि जीतने के बाद लौटकर नही आईं। पलटकर जनता की सुध भी नही ली और अब सात साल बाद फिर वोट मांगने आ रही हैं। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि पीडित मानवता के लिए हमेशा से दरवाजे खुले हुए है। 25 साल से लगातार परिवार सहित गांव-गांव पहुंचकर सेवा की है। आगे भी सुरखी की जनता के लिए आधी रात को भी मेरे घर के दरवाजे खुले मिलेंगे और चैखट पर सेवक हाजिर मिलेगा। किसी को भी निराश नही लौटना पडे़गा। जो अपेक्षाएं जनता को मुझसे हैं वह दस गुना बढ़ाकर पूरी होगी। उसके लिए जनता का भी दस गुना बढाकर आर्शीवाद की आवश्यकता है ताकि सुरखी के विकास की आवाज को पूरी ताकत के साथ उठा सकूं। आवाज बुलंद होगी तो विकास को चार चांद लगेंगे। 
सुरखी क्षेत्र मे जनसंपर्क के दौरान अरूण गौतम, जिला पंचायत सदस्य नर्मदा सिंह, महराज सिंह सरपंच, ज्ञानी अहिरवार, राकेश मिश्रा, रम्मू अहिरवार अनेक लोग मौजूद रहे।


---------------------------- 



 तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 


 -----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive