सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

डिजिटल वीडियो रथ पर सिंधिया के फोटो नही होने पर बोले प्रभात झा "हमारे यहां व्यवस्था प्रमुख है , यह बात सिंधिया भी समझते है, व्यवस्थाओं में चलना होगा"

डिजिटल वीडियो रथ पर सिंधिया के फोटो नही होने पर बोले प्रभात झा

"हमारे यहां  व्यवस्था  प्रमुख है  , यह बात सिंधिया भी समझते है, व्यवस्थाओं में चलना होगा"

सागर। उपचुनावों के लिए  कल भोपाल में  भाजपा ने 28 वीडियो रथ पूरे धूमधाम से रवाना किये। सीएम शिवराज सिंह और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने हरी झंडी दिखाई। इनमे पोस्टरो पर ज्योतिरादित्य सिंधिया   का फोटो नही होने के कारण अब विवाद गहराया है। रथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और  अध्यक्ष जे पी नड्डा और सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा के फोटो है। इसको लोके मीडिया में चर्चाएं बनी है। 

इस मामले में  सागर में  आये भाजपा के वरिष्ठ नेता  प्रभात झा से मीडिया ने सवाल किया तो बोले कि हमारे यहां व्यवस्था प्रमुख है। सिर्फ चार फोटो है। राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री। मेरा फोटो नही है और भी पदाधिकारियों के फोटो नही है।  यह बात सिंधिया भी समझते है व्यवस्थाओं में चलना होगा। 

परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में  सुरखी विधानसभा क के भाजपा के सीहोरा मंडल एवं जैसीनगर मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आये  प्रभात झा ने  चर्चा में कहा कि 17 विधानसभा सीटों का प्रवास करने से चुनाव को मुझे करीब से देखने का अवसर मिला इस चुनाव में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी का संगठन है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का कोई संगठन दिखाई नहीं दे रहा है।  मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चैहान जनता के नेता, किसान का बेटे एवं गरीब के बेटे है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता कमलनाथ उद्योगपति है। वास्तव में हम सभी को गर्व है कि शिवराज सिंह चैहान गरीबों के नेता है और कांग्रेस पार्टी के लोग कह रहे हैं की कमलनाथ उद्योगपति है और कांग्रेसी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को भूखा नंगा कहकर आमर्यादित भाषा का प्रयोग कर कांग्रेस मानवीय संवेदनाएं खो रही है, ।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चैहान क्या नंगे भूखो की सरकार है। कांग्रेस की अमर्यादित भाषा शैली से प्रदेश की एक-एक जनता का अपमान हुआ है इससे पता चलता है की कांग्रेस उपचुनाव में हताशा के साथ पराजय की ओर जा रही है ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने कहा कि जिस तरह की भाषा कांग्रेस बोल रही है उसे चुनाव में मर्यादा नहीं तोड़ना चाहिए कांग्रेस में अमर्यादित भाषा बोलकर गरीब का अपमान किया है क्या शिवराज सिंह चैहान ने गरीब के आंसू पोंछकर उन्हें लाभान्वित कर कोई गुनाह किया इसका जवाब कांग्रेस को होने जा रहे चुनाव में सुरखी की जनता देगी।
उपचुनाव में एक तरफ विकास है एक तरफ विनाश है एक तरफ प्रदेश में पूर्व में रही है 15 माह की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का भ्रष्टाचार है तो एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चैहान गरीबों एवं किसानों का बेटा शिवराज सिंह चैहान है, भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर विजय होने का अपना डंका बजाने जा रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की इस चुनाव में बुरी तरह हार होने जा रही है।

इस मौके पर  सांसद  राज बहादुर सिंह,  जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, धर्मेंद्र लोधी, पूर्व महापौर अभय दरे , सुधीर यादव, डॉक्टर सुशील तिवारी, सुखदेव मिश्रा, अभिषेक भार्गव, वीरेन्द्र पाठक, शैलेश केशरवानी, प्रदीप राजोरिया, श्याम तिवारी, अर्पित पांडे, नितिन सोनी साथ में रहे।
 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive