तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

छत्रसाल नगर: 10 लाख जमा हुए: अब भी 39 लाख 20 हजार बकाया

छत्रसाल नगर: 10 लाख जमा हुए: अब भी 39 लाख 20 हजार बकाया

सागर । नगर निगम द्वारा बाधराज वार्ड में विकसित छत्रसाल नगर के बकाया बिजली बिलों का पेंच सुलझता हुआ नज़र नहीं आ रहा है । बिजली कंपनी ने विगत माह 42 लाख 85 हज़ार के बकाया बिजली बिलों को लेकर आवासीय काॅलोनी के बिजली कनेक्शन काटने की तैयारी कर ली थी । उच्च स्तरीय बातचीत के बाद कनेक्शन काटने की कार्यवाही को रोक दिया गया । इसके बाद नगर पालिक निगम ने इस माह की 7 तारीख को 10 लाख रुपयों का आंशिक भुगतान बिजली कंपनी को करा दिया ।
अवधि 02 अक्टूबर से 03 नवम्बर के बीच आवासीय काॅलोनी के रहवासियों ने अपने घरों को रोशन रखने में आयुक्त, नगर पालिक निगम,सागर के नाम पर स्थापित इन कनेक्शनों में लगभग 6 लाख 87 हजार रुपयों की बिजली का इस्तेमाल किया ।
चालू माह में क्षेत्र बिजली खपत के बाद आवासीय काॅलोनी के बिजली बिल नियत तारीख 25-26 नवंबर तक नगर निगम को इन कनेक्शनों के 39 लाख 20 हजार के बकाया बिल जमा कराने हैं । इन नियत तारीखों के बाद ये ही बकाया बिल सरचार्ज के कारण बढ़कर 39 लाख 69 हज़ार के हो जावेंगे ।
बिजली कंपनी मुख्यालय के राजस्व संग्रहण वसूली के सख्त निर्देशों के चलते आवासीय काॅलोनी के दोनों अस्थाई कनेक्शनों को फिर से काटने की फिर से तैयारी कर रही है । 



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive