मंगलवार, 17 नवंबर 2020

निगम ने रोड किनारे रेत, गिट्टी बेचवे वालों के खिलाफ किये चालान

निगम ने रोड किनारे रेत, गिट्टी बेचवे वालों के खिलाफ किये चालान
  
सागर। नगर निगम आयुक्त  आर.पी.अहिरवार के निर्देषानुसार उपायुक्त डाॅ.प्रणय कमल खरे ने अतिक्रमण दस्ते के साथ तिली रोड के किनारे रेत गिट्टी विक्रय करने वाले लोगों के विरूद्व चलानी कार्यवाही की गई और उन्हें हिदायत दी गई कि वह रोड केे किनारे गिट्टी रेत आदि का विक्रय न करें क्योंकि इससे जहाॅ एक ओर यातायात बाधित होता है वहीं नागरिकों को को आने जाने की असुविधा होती है।

इस कार्यवाही के दौरान चैतन्य अस्पताल के आसपास दो स्थानों पर, गोपालगंज मुक्तिधाम रोड़ के किनारे, संजय ड्राइव रोड के किनारे मंदिर के पास एवं तिली चैराहे पम्प के बाजू से रेत और गिट्टी रखे  हुये पाये जाने पर संबंधितों के विरूद्व चालानी कार्यवाही की गई जिसमें निगम को रू. 10 हजार का राजस्व प्राप्त हुआ। इसी प्रकार दिषा डेयरी के सामने भवन स्वामी की रोड पर पड़ी हुई गिट्टी को निगम द्वारा जप्त की गई।
ज्ञातव्य हो कि नगर निगम आयुक्त श्री आर.पी.अहिरवार द्वारा 16 नवम्बर 2020 को ली गई विभागों की समीक्षा बैठक में रोड पर भवन निर्माण कर्ताआंे द्वारा भवन निर्माण की सामग्री डाल दी जाती है जिससे यातयात बाधित होता है जिससे देखते हुये उनके द्वारा ऐसे व्यक्तियों के विरूद्व चालानी कार्यवाही करने के निर्देष दिये गये थे साथ ही हिदायत दी गई कि रोड पर भवन निर्माण की सामग्री ना डाली जाय। इस कार्यवाही के दौरान प्र.कार्यपालन यंत्री श्री रमेष चैधरी, उपयंत्री संयम चतुर्वेदी, अतिक्रमण प्रभारी संजय सोनी के साथ निगम का अतिक्रमण दस्ता उपस्थित था। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive