मंगलवार, 17 नवंबर 2020

राहतगढ़ वॉटर फाल में 5 डूबे ,तीन के शव मिले, दो की तलाश, एक लड़की सुरक्षित निकली

राहतगढ़ वॉटर फाल में 5 डूबे ,तीन के शव मिले, दो की तलाश, एक लड़की सुरक्षित निकली

★ एक ही परिवार और उनके  रिश्तेदार हुए हादसे के शिकार, पिकनिक मनाने गए थे वाटरफॉल

सागर। (तीनबत्ती न्यूज़) ।  सागर जिले के राहतगढ़ में बीना नदी पर बने वाटरफॉल में पिकनिक मनाने गए छह लोग डूब गए। इनमे तीन के शव मिल गए । दो की तलाश जारी है। एक लड़की सुरक्षित बचा ली गई।   इन दो की भी मौत की आशंका जताई जा रही है। सागर के कटरा क्षेत्र निवासी नाजिर अपने रिश्तेदारों के बच्चों के साथ पिकनिक मनाने वाटरफॉल गए थे। इस वाटरफॉल में अक्सर हादसे होते रहते है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


ASP  विक्रम सिंह  के मूताबिक सागर के कटरा निवासी नाजिर अपनी पत्नी तीन बेटियों, एक बेटा और रिशेतदार के दो तीन बच्चों के साथ एक ऑटो रिक्शा से आज मंगलवार को राहतगढ़ वाटरफॉल गया था। उसकी  पत्नी किनारे पर खाना बना रही थी। इसी दौरान उसके पति और अन्य बच्चों के डूबने की खबर मिली। मोके पर पुलिस, गोताखोर और रेस्क्यू टीम पहुची। 

इसमे नाजिर सहित तीन के शव अभी तक मिल चुके है। दो की तलाश पुलिस कर रही है। इसमे एक  16 साल की बेटी नाजिमा को बचा लिया गया है। उसके इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमे एक मृतक सिलवानी का है।

 
राहतगढ़ में बीना नदी पर बना वाटरफॉल वनविभाग की देखरेख में है। यहां अक्सर हादसे होते रहते है। यहां सागर, रायसेन,विदिशा और आसपास के जिलों से भारी संख्या में लोग घूमने आते है। कई दफा सुरक्षा को लेकर मामला उठता रहा है। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive