मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

रविवार, 31 जनवरी 2021

तहसीलदार कहाँ है...तीन दफा लगाई आवाज ,फिर किया निलंबित. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ★प्रोटोकॉल से गैरहाजिर होते अफसर

तहसीलदार कहाँ है...तीन दफा लगाई आवाज ,फिर किया निलंबित. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 

★प्रोटोकॉल से गैरहाजिर होते अफसर


दतिया । शिवराज सिंह सरकार में  मंत्रियों और विधाशको कि प्रशासनिक उवेक्षा होना या प्रोटोकॉल में गैरहाजिरी के लगातार मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला प्रदेश के गृहमंत्री  नरोत्तम मिश्रा  (narottam mishra ) का है। गृहमंत्री अपने गृह जिले दतिया में दौरे पर थे। एक कार्यक्रम में जब मन्त्री ने तहसीलदार को  दो तीन दफा माईक पर पुकारा तो तहसीलदार नही आये। मौके पर ही उनको निलंबित कर दिया गया। पिछले हफ्ते PWD मन्त्री गोपाल भार्गव ( gopal bhargav )  को गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले प्रोटोकॉल नही मिलने से मामला गरमाया हुआ है। अभी तक PWD के EE और SDO निलंबित हो चुके है।

देखे : क्या कहा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एक दिवसीय दौरे पर आज दतिया पहुचे।  उनका  प्रशासनिक कार्यक्रम हितग्राहियों को पात्रता पर्ची वितरण करने वाला कार्यक्रम बड़ौनी में आयोजित हुआ ।लेकिन इस आयोजन में प्रशासनिक अमला लगभग नदारद रहा मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा तहसीलदार तहसीलदार कहते रहे लेकिन न तो तहसील था और न ही पटवारी।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

यहभी पढ़े
लोक निर्माण मन्त्री गोपाल भार्गव के प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला,  PWD विभाग के EE और SDO हुए निलंबित -


आज मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल रुप से बड़ौनी तहसीलदार सुनील वर्मा और क्षेत्रीय पटवारी को निलंबन के आदेश जारी किए हैं । मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने मौके पर 59 हितग्राहियों को  पात्रता पर्ची दी है। हालांकि तहसीलदार सुनील वर्मा  का कहना है कि मैं  मौके पर था। 

यहां बता दे इस हफ्ते में एमपी में PWD मन्त्री गोपाल भार्गव और भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ विधायक प्रदीप लारिया की प्रसासनिक उपेक्षा का मामला अभी गरमाया है। 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive