रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 10 अप्रैल 2021

SAGAR : कोरोना कर्फ्यू के चलते सड़को पर पसरा सन्नाटा

SAGAR : कोरोना कर्फ्यू के चलते सड़को पर पसरा सन्नाटा 

सागर। शुक्रवार की रात 8 बजे से शुरू हुआ दो दिन का कोरोना कर्फ्यू शुरू हो गया।  इसका व्यापक असर आज शनिवार को  देखने मिला। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। सुबह से दूध फल सब्जी वालो के ठेले दिखे । इनपर खरीदारों भी  करते लोग नजर आए। 
इस दौरान शहर में पुलिस भी प्रमुख चौराहों पर व्यवस्था में जुटी रही है।  आने जाने वालों को रोकने टोकने में लगी मिली।   पुलिस वाहनों से माईक के जरिये घरों में रहने की अपील भी करत्ते दिखे। 
दोपहर बाद 4 बजे के आसपास मौसम में आये बदलावूर बारिश के चलते  भी लोग घरों में हो कैद रहे। गलियों में  छोटे बच्चे खेलते हुए नजर आए । 
कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री दीपक सिंह ने कोविड वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव को दृष्टिगत रखते हुये आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं दण्ड प्रक्रिया सहिता 1973 की धारा 144 के अंतर्गत प्रतिधात्मक आदेष जारी किया है। आदेष शुक्रवार की रात्रि 8 बजे से लागू हो गया है और सोमवार प्रात'ः 6 बजे जिले के सभी नगरीय निकायों में लॉक डाउन (कोराना कर्फ्यू) रहेगा। आदेष लागू कराने में पुलिस व प्रषासन के अधिकारियों ने सजगता से कार्य किया। कोरोना कर्फ्यू के चलते शनिवार को शहर की सड़कें सूनी रही। इसमें नागरिकों का भी पूरा सहयोग मिल रहा है। इस दौरान आवष्यक सेवाएं भी जारी रही ।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive