आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

रविवार, 4 अप्रैल 2021

साग़र : हत्या की दो अलग अलग वारदाते, जमीन विवाद पर नवलपुर में भाई ने भाई की ली जान

साग़र :  हत्या की दो अलग अलग वारदाते, जमीन विवाद पर नवलपुर में भाई ने भाई की ली जान

सागर । साग़र जिले के सुरखी थाना अंतर्गत नवलपुर में जमीन विवाद पर से भाई ने भाई की जान ले ली तो शाहगढ़ में मामूली विवाद पर दो भाईयों ने मिलकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है.
सुरखी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवलपुर में जमीन विवाद पर से विजय सिंह लोधी ने अपने सगे भाई जय सिंह लोधी उम्र 35 वर्ष की पत्थरों से मारकर जान ले ली. पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया गया और जेल भेजा दिया गया.

शाहगढ़ में चाकू मारकर हत्या

वहीं दूसरी ओर शाहगढ़ थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 8 में छोटे भाई से अभद्र व्यवहार करने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 8 रामघाट में बीती रात छोटै भाईयों के विवाद के चलते आरोपी टिंकू अहिरवार और मलखान प्रजापति ने दीपेश पिता अभिनारायण प्रजापति निवासी वार्ड क्रमांक 8 की चाकू मारकर हत्या कर दी. शाहगढ़ पुलिस ने देर रात दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतक के पिता के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की.


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive