SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 24 मई 2021

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ केंट थाने में दर्ज कराई शिकायत, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह के खिलाफ केंट थाने में दर्ज कराई शिकायत, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने 

★ अति. पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर प्रकरण दर्ज करने की माँग

सागर । म.प्र. के  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा  कोविड-19 से हुई मौतों के आंकड़े आमजन से छुपाने एवं प्रदेश वासियों को भ्रमित करने के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कराने कांग्रेसजनों ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी की अगुवाई में थाना कैंट पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विक्रम सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की पुरजोर मांग उठाई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि वर्ष 2021 के प्रारंभिक दौर में जैसे ही कोरोना की दूसरी लहर ने मध्यप्रदेश में अपने पांव पसारना शुरू ही किए थे और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु का सिलसिला चालू हो गया। हालांकि दूसरी लहर के शुरुआती दौर में स्थिति इतनी भयावह नहीं थी कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान जी उपेक्षापूर्ण व्यवहार करते रहे हैं।उनके ईशारे पर कोरोना पीड़ितों की संख्या को छुपाया गया यहां तक कि शमशानघाट एवं कब्रिस्तानो में हुए दाह संस्कारों की संख्या को भी छुपाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना से इलाज की समुचित व्यवस्था भी नहीं कराई गई जिससे मरीज परेशान हुए और असमय काल के गाल में समा गए इसके लिए सीधे - सीधे मुख्यमंत्री जिम्मेवार हैं ।   शिवराज सिंह जी ने इस कोरोना काल को गंभीरता से नहीं लिया इसी कारण कोरोना के मरीजों को अस्पतालों में ऑक्सीजन, इंजेक्शन नहीं मिल पाया और बदहाल व्यवस्था के कारण मौतों का आंकड़ा बढ़ता गया और सरकार मौतों के आंकड़ों को छुपाती रही जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के लिए मुख्यमंत्री दोषी है जिन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज होना चाहिए।
 इस दौरान श्री चौधरी के साथ सचिव राकेश राय, अशरफ खान, शरद राजा सेन,सिंटू कटारे,राहुल चौबे,अनिल कुर्मी, राशिद खान ,निखिल चौकसे,सुरेन्द्र करोसिया, अतुल नेमा,संदीप चौधरी मुकेश खटीक,अभिषेक पाठक,मिथुन घारू आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive