SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 28 मई 2021

संक्रमित व्यक्तियों को विधायक की मौजूदगी में कलेक्टर -एसपी ने भेजा अस्पताल

संक्रमित व्यक्तियों को विधायक की मौजूदगी में कलेक्टर -एसपी ने  भेजा अस्पताल
सागर ।नरयावली विधायक प्रदीप लारिया की मौजूदगी में नरयावली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों में कोरोना संकेत व्यक्तियों को कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह के साथ आज सागर में निकले कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को उनके घरों से अस्पताल भेजने की कार्यवाही की गई ।
कलेक्टर श्री  दीपक सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने गुरुवार को मकरोनिया क्षेत्र में निकलेंगे  कोरोना संक्रमित व्यक्ति एवं कैंट क्षेत्र सदर एवं तिली  मधु कर शाह वार्ड में निकले कोरोना संक्रमित व्यक्तियों  को घर-घर जाकर एंबुलेंस के माध्यम से ट्रिपल सी और आवश्यकतानुसार उनको अस्पतालों में भेजा गया और संबंधित  के घरों  को कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के घरों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनवाए गए।
विधायक श्री प्रदीप लारिया ने समस्त लोगों से अपील की कि वह कोरोना संक्रमण की चयन को तोड़ने के लिए अपने घरों पर रहे एव लॉक डाउन  का शत-प्रतिशत पालन करें।कलेक्टर श्री दीपक सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ने समस्त  नगर वासियों से अपील की है कि  कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रशासन का सहयोग करें और घरों से ना निकले ।उन्होंने समस्त लोगों से अपील की है कि जब तक कोरोना संक्रमण की चेन नहीं टूटेगी तब तक कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं होगा और हमें कोरोना कर्फ्यू से भी निजात नहीं मिल पाएगी अतः सभी लोग अपने घरों पर रहकर गाइडलाइन का पालन करें ।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह द्वारा गुरुवार को क्रिस्चियन कॉलोनी ,स्नेह नगर, वैशाली नगर ,तिली वार्ड ,मकरोनिया, राजा खेड़ी, गंभीरया क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों  में जाकर कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को एंबुलेंस के माध्यम से ट्रिपल सी में भेजा गया ।
उन्होंने  ज्ञानोदय छात्रावास में बनी ट्रिपल सी ,मकरोनिया में संत रविदास भवन में बनाई गई ट्रिपल सी एवं सदर क्षेत्र में बनाए गए ट्रिपल सी का भी निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए।
कलेक्टर से दीपक सिंह ने निर्देश दिया कि समस्त कंटेनमेंट क्षेत्र में तत्काल सर्वे कराया जाए एवं मेडिकल किट का वितरण किया जावे साथ में प्रतिदिन सैनिटाइजर एवं दवा का छिड़काव किया जाए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive