रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

बुधवार, 14 जुलाई 2021

सागर तालाब का अतिक्रमण हटाने दिग्विजय सिंह करेंगे आंदोलन, तालाब का किया निरीक्षण

सागर तालाब का अतिक्रमण हटाने दिग्विजय सिंह करेंगे आंदोलन, तालाब का किया निरीक्षण

सागर। ऐतिहासिक सागर झील के जीर्णोद्धार के  चल रहे  कार्यो और अतिक्रमण को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने गहरी चिंता जताई है। उन्होंने तालाब का निरीक्षण भी किया और अतिक्रमण हटाने और गुणवत्ता भरे कामो की मांग को लेकर जल्दी ही  आंदोलन करने की बात कही। इस सम्बंध में दिग्विजय सिंह एक पत्र भी लिख चुके है। 

दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि ऐतिहासिक सागर झील  पर संघ और बड़े लोगो ने के कब्जा कर लिया है। अतिक्रमण हटाने में प्रशासन नाकाम रहा है। तालाब के किनारे बसे रैकवार समुदाय के लोगो ने अपने व्यवसाय के चलते ठाडा बहुत कब्जा किया है। वह गरीब तबके के है। मेने पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ जी से तालाब को लेकर आंदोलन करने के अनुमति मांगी है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


उन्होंने कहा कि संघ और भाजपाईयो का अतिक्रमण  तुड़वाने के लिए आंदोलन करूँगा। इसके बाद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेताओं ने तालाब का निरीक्षण किया।  अतिक्रमण के हालात देखे और  जीर्णोद्धार में हो रही गड़बड़ियों की जानकारी ली।
इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी, स्वदेश जैन, रेखा चौधरी, राजकुमान पचौरी, सिंटू कटारे, सन्दीप सबलोक,रामकुमार पचौरी,अंकित जैन, अशरफ खान, आदि मौजूद थे। 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive