SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 14 जुलाई 2021

मोहन भागवत के DNA वाले बयान पर बोले दिग्विजय सिंह : जब हिन्दू-मुस्लिम का डीएनए एक, तो क्यों लाए लव-जिहाद, धर्मांतरण कानून ★ आपदा को अवसर में बदलने वाली भाजपा ने अब आस्था को अवसर बना दिया और भ्र्ष्टाचार में बदल दिया ★ महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने की सलाह


मोहन भागवत के DNA वाले बयान पर बोले दिग्विजय सिंह : जब हिन्दू-मुस्लिम का डीएनए एक, तो क्यों लाए लव-जिहाद, धर्मांतरण कानून
★ आपदा को अवसर में बदलने वाली भाजपा ने अब आस्था को अवसर बना दिया और भ्र्ष्टाचार में बदल दिया 
★ महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने की सलाह

सागर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज सागर में पत्रकारों से चर्चा में भाजपा और संघ को जमकर घेरा, महंगाई को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने की सलाह दी, तो भाजपा और संघ पर कोरोना की आपदा में अवसर और राम मंदिर की आस्था में अवसर बनाने का आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह आज कोरोना काल के दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करने आये थे। 

आस्था में अवसर
 
उन्होंने रामजन्मभूमि  ट्रस्ट के जमीन खरीदी घोटाला पर कहा कि मैने भी चन्दा दिया है । विहिप  और भाजपा ने आस्था को भी अवसर में बदल लिया। भ्र्ष्टाचार हुआ है। ट्रस्ट में सिर्फ नृत्य गोपाल दास जी महाराज प्रमाणिक सन्त है। बाकी नही।  चन्दा की जांच। सबसे पहले चम्पत राय को हटाए और उन पर आपराधिक  मामला दर्ज हो ना चाहिए। उ होने कहा ट्रस्ट में देश प्रमाणिक सन्त शामिल होना चाहिए।आर एस एस के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने भोपाल में दिए गए बयान पर दिग्विजय सिंह जमकर भड़के, उन्होंने कहा कि आपदा के समय समाज को सरकार को दोषी नहीं ठहराना चाहिए, बल्कि साथ में खड़ा होना चाहिए, उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोरोना जैसी आपदा को अवसर मनाया, उन्होंने कहा कि जब लोग आक्सीजन, रेमडेसीविर इंजेक्शन और पीपीई किट के लिए भटक रहे थे, तब भारत की सरकार इन चीजों का निर्यात कर रही थी.

डीएनए पर बोले दिग्गी
उन्होंने मोहन भागवत के हिंदू मुस्लिम के डीएनए एक होने की बात पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्यों फिर उनके लोग अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों से भेदभाव करते हैं, नेमावर कांड को लेकर चल रही जांच पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने सीबीआई या मजिस्ट्रेट की निगरानी में जांच की मांग की है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


बढ़ती महंगाई..पीएम के पोस्टर पर पोते कालिख

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि पेट्रोल डीजल गेस दामो के बढ़ने से गरीब और मध्यम वर्गीय लोग परेशान है। प्रधानमंत्री के  उज्ज्वला योजना के पोस्टर लगे हुए है। उनपर कालिख पोत देना चाहिए। महंगाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा, उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार आज पेट्रोलियम पदार्थों पर 2014 के समय की सेंट्रल एक्साइज ड्यूटी कर दें, तो कम से कम 25 रूपए दाम कम हो जाएंगे.यदि सरकार सेंट्रल एक्ससाईज ड्यूटी कम कर दे दाम घट जाएंगे। उन्होंने कहा कि महंगाई की मार से गरीब तबका तो परेशान है ही,अब मध्यम वर्ग की भी कमर टूटने लगी है, रसोई गैस के दामों पर हुई बढ़ोतरी को उन्होंने सलाह दी कि मोदी जी के बड़े-बड़े पोस्टर लगे रहते थे, बताया जा रहा है कि उन्होंने अद्भुत काम कर दिया है, लेकिन पिछले कुछ ही महीनों में साढ़े तीन सौ से ज्यादा रसोई गैस पर दाम बढ़ गए हैं.
जनसँख्या नीति पर  दिग्विजय सिंह ने केरल राज्य का उदाहरण देते हुए कहा कि केरल मे ईसाई और मुस्लिम ज्यादा है  फिर भी जन्मदर कम है।  वास्तव में  शिक्षा का प्रतिशत बढ़े और गरीबी हटे तो जनसँख्या पर नियंत्रण हो जाएगा। धार्मिक विभाजन नही करे। 
 दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम जनता की समस्याओं को उठाये तो धारा 188 का मामला दर्ज कर दे और भाजपा के मंत्री भीड़ जुटाए तो कुछ नही। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नेमावर कांड की चल रही जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि नेमावर कांड की जांच से मैं संतुष्ट नहीं हूं, अपराधी पुलिस को गुमराह करने के लिए तीन जिलों में घूमते रहे हैं, इसलिए इस मामले की जांच या तो सीबीआई से कराई जाए या फिर एसआईटी गठित कर मजिस्ट्रेट की निगरानी में जांच कराई जाए। इस मौके पर वरिष्ठ नेता रामेश्वर नीखरा और जिलाध्यक्ष द्वय स्वदेश जैन एयर रेखा चौधरी मौजूद  रहे। 


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive