SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 17 जुलाई 2021

SAGAR भाजपा की पहली जिला कार्यसमिति की बैठक ★ तीनो मंत्रियों गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत, प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक एव प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने दिया मार्गदर्शन

SAGAR  भाजपा की पहली जिला कार्यसमिति की बैठक 
★ तीनो मंत्रियों  गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत, प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक एव प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने दिया मार्गदर्शन


सागर। भारतीय जनता पार्टी की प्रथम जिला कार्यसमिति की बैठक आज  पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई। पहली बैठक में शुरुआत में मुख्य अतिथि के रुप में सागर एवं चंबल संभाग के संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदोरिया,  पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव,  नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह, राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत, भाजपा के प्रदेश महामंत्री  हरिशंकर खटीक, भाजपा के प्रदेश मंत्री  रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल पटैल एवं पार्टी के जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सुशील तिवारी, जाहर सिंह, श्रीमती डॉ.विनोद पंथी, शशि केथोरिया ने दीप प्रज्वलित कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

बैठक में संभागीय संगठन मंत्री  केशव सिंह भदोरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विचारधारा एवं कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। कार्यकर्ता विचारधारा एवं रीति नीति और संस्कारों को आत्मसात कर पार्टी में कठोर परिश्रम से कार्य कर अपनी प्रतिभा को उजागर कर अपनी पहचान स्थापित करता है और कार्यकर्ता राजनीति को सेवा का माध्यम मानकर कार्य करता है, भारतीय जनता पार्टी के ऐसे कार्यकर्ता जिससे बूथ स्तर से लेकर शीर्ष स्तर तक पार्टी के दायित्वों पर पहुंचता है। यह केवल देश की एकमात्र पार्टी भारतीय जनता पार्टी मैं ही संभव है। उन्होंने कहा वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सहित देश के अधिकांश दल व्यक्ति और परिवार पर आधारित होकर चलते हैं, ऐसे दलों में प्रतिभाशाली कार्यकर्ताओं को पीछे कर परिवार के लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाता है ।

पार्टी की स्पष्ट रीति नीति एवं सिद्धांतों के चलते जनमानस ने पार्टी को स्वीकार किया है : मंत्री श्री भार्गव

 पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट रीति नीति एवं सिद्धांतों के चलते पार्टी की जन मानस में स्वीकार्यता है जिसका परिणाम की आज पार्टी अपना विशाल बट वृक्ष का आकार लेकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में जानी जाती है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित कर बड़े पैमाने पर विकास कार्यों को कराया जा रहा है। जिससे आज कांग्रेस हताशा और निराशा की स्थिति में है ऐसे में कांग्रेसी लोगों के बीच जाकर सरकार और पार्टी के खिलाफ झूठे विषयों को रखकर भ्रम फैलाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं से जनमानस के बीच जाकर सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की लोगों को जानकारी देकर उनका प्रचार प्रसार कर सभी योजनाओं से लोगों को लाभान्वित कराने के लिए प्राथमिकता से कार्य करने के लिये कहा। 

पार्टी की विचारधारा एवं अनुशासन हमारी जीवन शैली का कार्य पद्धति में परिलक्षित होना चाहिए :- श्री भूपेंद्र सिंह

 नगरीय विकास और आवास मंत्री माननीय श्री भूपेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विचारधारा एवं कार्यकर्ता आधारित पार्टी है चुनाव में हम पार्टी की विचारधारा एवं कार्यकर्ता को आधार मानकर जनमानस के बीच में जाकर प्रचंड बहुमत से विजयश्री प्राप्त करते हैं पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा एवं अनुशासन को अपने दैनिक जीवन शैली में एवं कार्य करने की पद्धति में परिलक्षित चाहिए जिससे कार्यकर्ता पार्टी में कठोर परिश्रम के साथ कार्य कर, पार्टी के बूथ स्तर से लेकर सिर्फ शीर्ष पदों पर पहुंचता है। यह मात्र भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।

कांग्रेस परिवार आधारित और भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी : गोविंद राजपूत

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के कठोर परिश्रम एवं बलिदान त्याग के कारण आज पार्टी सरकार में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में अपनी पहचान स्थापित कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति के सदस्य महत्वपूर्ण कड़ी है पार्टी कार्यकर्ता अनुशासन में रहकर पार्टी की विचारधारा आत्मसात कर सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें जिससे जनमानस में कांग्रेस द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से लोग के बीच स्थिति स्पष्ट हो सके।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट



मंडल स्तर पर अति शीघ्र कार्यसमिति की बैठकों का आयोजन करें : हरिशंकर खटीक
 प्रदेश महामंत्री एवं सागर संभाग के प्रभारी श्री हरिशंकर खटीक ने कार्यकर्ताओं से अति शीघ्र मंडल स्तर की कार्यसमिति की बैठक व्यवस्थित आयोजित करने की बात कही।  उन्होंने कोरोना काल में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान द्वारा तत्परता के साथ व्यवस्था जुटाकर जो लोगों के बीच कार्य किए हैं। उन्हें पार्टी कार्यकर्ता जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें।

 भाजपा कार्यकर्ता सक्रिय बूथ और सक्षम नगर केंद्र ग्राम केंद्र और स्वावलंबी मंडल बनाने के लिए कार्य करें : रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मंत्री

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के मंत्री  रजनीश अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की भविष्य की योजना अनुसार सक्रिय बूथ और सक्षम नगर एवं ग्राम केंद्र के साथ ही स्वावलंबन मंडल खड़ा करने के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कार्यक्रमों को आयोजित कर पार्टी की विचारधारा से लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए कार्य करें, जिससे निश्चित रूप से सक्रिय बूथ और सक्षम नगर केंद्र एवं ग्राम केंद्र के साथ ही स्वाबलंबन मंडल खड़ा होगा।

पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने दायित्व जिम्मेदारी से कार्य करें : जिलाध्यक्ष

 जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी में भी पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को पार्टी कार्यकर्ताओं ने कंधे से कंधा मिलाकर प्रभावी रूप से सफल बनाया। उन्होंने नवनियुक्त जिला कार्यसमिति के सदस्यों से आह्वान करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए अपने अपने दायित्व पर जिम्मेदारी से कार्य करें जिससे निश्चित रूप से जिले में पार्टी के कार्यक्रम प्रभावी रूप से सफल होंगे।

 ये प्रस्ताव लाये गए

बैठक में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लाए गए प्रस्ताव के संबंध में पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  जाहर सिंह एवं पार्टी द्वारा कोरोना काल में सेवा ही संगठन के तहत आयोजित किये गये कार्यक्रम के संबंध में जिला उपाध्यक्ष श्री लक्ष्मण सिंह और कोरोना से पार्टी परिवार के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के परिजनों के निधन के संबंध में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया ने जानकारी दी। तत्पश्चात 2 मिनट का मौन रख शोक व्यक्त कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी गई।

ये रहे मौजूद

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक श्रीमती सुधा जैन, डॉ भानु राणा, हीरा सिंह राजपूत, रामअवतार पांडे, अनिल तिवारी, भाजपा जिला महामंत्री श्याम तिवारी, बिंद्रावन अहिरवार , नीति राज सिंह, लक्ष्मण सिंह, जगन्नाथ गुरैया, देवेंद्र फुसकेले,कमलेश बघेल, , नवीन भट्ट, अनिल ढिमौले सुषमा यादव,, विक्रम सोनी, मनीष चौबे, रीतेश मिश्रा, याकृति जड़िया, प्रमिला मौर्य, संध्या भार्गव , मनोरमा गौर, अनीता अहिरवार, श्रीकांत जैन बाल किशन सोनी पृसुक जैन ,मुकेश जैन ढाना, कमलेश सोनी, विनय मिश्रा आदि उपस्थित रहे। 
बैठक का संचालन पार्टी के जिले के महामंत्री श्याम तिवारी एवं आभार जिला महामंत्री बिन्द्रावन अहिरवार ने व्यक्त किया।  उक्त आशय की जानकारी पार्टी के संभागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजोरिया ने दी।


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive