रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

गुरुवार, 14 अक्तूबर 2021

पीएम मोदी से मिलने सागर जिले का भाजपा कार्यकर्ता 700 किलोमीटर पैदल चलकर पहुचा दिल्ली ★केन्दीय मंत्री प्रह्लाद पटेल सहित अनेक नेताओं ने की शेयर फोटो ★जिला अध्यक्ष गौरव सीरोठिया ने जताया आभार

पीएम मोदी से मिलने सागर जिले का  भाजपा कार्यकर्ता 700 किलोमीटर पैदल चलकर पहुचा दिल्ली

★केन्दीय मंत्री प्रह्लाद पटेल सहित अनेक नेताओं ने की शेयर फोटो
★जिला अध्यक्ष गौरव सीरोठिया ने जताया आभार


सागर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति भाजपा कार्यकर्ताओं में किस हद तक जुड़ाव है । इसका एक नजारा आज देखने मिला। एमपी के सागर जिले के देवरी का भाजपा कार्यकर्ता 700 किलोमीटर पैदल चलकर दिल्ली पहुचा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। पीएम मोदी ने भी बड़प्पन दिखाया और मुलाकात की। 
देवरी के पिपरिया जेतपुर गांव के छोटेलाल आज बस दिनों बाद पीएम से मिले। छोटेलाल 11 अक्टूवर को दिल्ली पहुच गए थे। लेकिन उनकी मुलाकात नही हो सकी। जैसेही इसकी जानकारी केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल को मिली तो उन्होने मुलाकात  की व्यवस्था की अपने आवास पर ही  ठहराया। छोटेलाल की पैदल यात्रा में संकट परेशानी केदौर भी आये। लेकिन अपनी धुन में दिल्ली तक पहुच गए।  छोटेलाल ने देवरी क्षेत्र  में रोजगार और विकास की बाते प्रधानमंत्रो नरेंद्र मोदी के सामने रखी।



मुलाकात की तस्वीर शोसल मीडिया पर चल।रही है। केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल के लोकसभा क्षेत्र दमोह के तहत देवरी विधानसभा क्षेत्र आता है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने अपने ट्विटर अकांउट से इसे शेयर किया। यही नही भाजपा नेताओं ने इन फोटो को शेयर करते हुए पीएम का आभार माना। सागर भाजपा के जिला अध्यक्ष गौरव सीरोठिया ने आभार माना और धन्यवाद किया। 



केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल का ट्वीट


आम कार्यकर्ता और आम आदमी की कीमत वही करता है,जो उस ताकत और दर्द को समझता है।यह लोकतंत्र की ताकत तो है ही,प्रधानमंत्री जी का बड़पन जिन्होंने देवरी से दिल्ली के पैदल यात्री छोटेलाल अहिरवार से भेंट कर साबित किया,हम सभी की ओर से अशेष अभिनंदन,आभार 


@PMOIndia @JPNadda @ChouhanShivraj https://t.co/zgw1eFh8GX



भाजपा जिला अध्यक्ष सागर गौरव सीरोठिया का ट्वीट


धन्यवाद मोदी जी.!!


कार्यकर्ताओ की मेहनत और समर्पण को समझने वाले विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता एवं हमारे मा.प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने आज सागर जिले के देवरी से दिल्ली पैदल यात्रा तय करने वाले श्री छोटेलाल अहिरवार जी से भेंट की।

@PMOIndia

@HitanandSharma @SuhasBhagatBJP https://t.co/ZAkupFVufI




0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive