रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शुक्रवार, 8 अक्तूबर 2021

बिजली कंपनी के ईई काे एक लाख की रिश्वत लेते पकड़ा ,लाेकायुक्त पुलिस सागर ने

बिजली कंपनी के ईई काे एक लाख की रिश्वत लेते पकड़ा ,लाेकायुक्त पुलिस सागर ने 

सागर। लोकायुक्त पुलिस सागर ने सम्भाग के टीकमगढ जिले में बिजली चोरी के एक मामले में बिल रिवाइस करने के नाम पर बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता अखिलेश त्रिवेदी को लोकायुक्त पुलिस ने 1 लाख रु की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। सागर लोकायुक्त के ट्रैप दल ने लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के निर्देशन यह कार्यवाही की है।

लोकायुक्त कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसर  टीकमगढ़ जिले के रानीगंज थाना दिगौड़ा निवासी किशोर सिंह दांगी पिता स्व0 श्री दुर्ग सिंह दांगी उम्र 51 वर्ष के विरुद्ध तैयार विद्युत चोरी प्रकरण में रिवाईस करने के लिए राहत राशि की आधी राशि रिश्वत के रूप में 1,00,000/- रुपये की मांग करने की शिकायत लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के समक्ष की गई थी।
लोकायुक्त पुलिस द्वारा शिकायत की जांच से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर गठित ट्रैप दल में शामिल निरीक्षक मंजू सिंह व विपुस्था स्टाफ ने टीकमगढ़ पहुंचकर मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी, टीकमगढ़ के कार्यपालन अभियंता अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी पिता स्व0 श्री किशोर प्रसाद त्रिवेदी उम्र 61 वर्ष को 50,000/- रुपये नगद व 50,000/- का चेक कुल 1 लाख रु की राशि आवेदक से रिश्वत लेते हुए आरोपी के सुभाष कॉलोनी थाना कोतवाली जिला टीकमगढ़ स्थित किराये के निवास पर पकडा है। 


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive