बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : रेलवे फाटक बंद होते समय फंस गई कार और बाइक ..सामने से ट्रेन आ गयी, बड़ा हादसा टला★ खैरियत रही कि दूसरे ट्रेक से कोई ट्रेन नही निकली , वरना हादसा बड़ा होता #देखे वीडियो


SAGAR : रेलवे फाटक बंद होते समय फंस गई कार और बाइक ..सामने से ट्रेन आ गयी, बड़ा हादसा टला
★ खैरियत रही कि दूसरे ट्रेक से कोई ट्रेन नही निकली , वरना हादसा बड़ा होता

 #देखे वीडियो 

सागर। सागर - बीना रेल मार्ग पर एक बड़ा हादसा टल गया।  जिले के खुरई के खिमलासा रेलवे फाटक बंद होते समय एक कार व एक बाइक फाटक के एक ओर फस गई। धीरे धीरे फाटक बंद होने के कारण जल्दी निकलने कार और बाइक अंदर आ गयी और ट्रेन भी निकली। गनीमत रही की दूसरे रेलवे ट्रेक से कोई ट्रेन इस दौरान नही गुजरी वरना बड़ी घटना हो जाती। फाटक के पार खड़े लोगो की इस घटना को देख सांसे फूली रही। 

खुरई के खिमलासा रेलवे फाटक पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल शनिवार की रात रेलवे गेट नंबर 6 को पार करते समय एक कार और बाइक अंदर ही फस गई, सामने से ट्रेन आ गई। वहां खड़े लोग सकते में आ गए।



 प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक रात में खुरई के खिमलासा रेलवे गेट नंबर 6 बंद होने के लिए अलार्म दे रहा था और धीरे-धीरे बंद होता जा रहा था तभी कार वाले ने उसके नीचे से कार निकाल दी उसके साथ में एक बाइक चालक भी निकल गया लेकिन तब तक सामने वाला गेट लग गया और इस तरह से दोनों गेट बंद हो गए। एक सफेद रंग की कार और बाइक चालक रेलवे ट्रैक पर ही रुक गए। गेटमैन चाबी क्लियर कर चुका था। इसलिए वह गेट भी नहीं खोल सकता था। इस दौरान सामने से ट्रेन भी आ गई। 

पढ़े...

गनीमत यह रही कि ट्रेन दूसरे वाले ट्रेक पर आई नहीं तो किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। इसमें गेटमैन और वाहन चालको दोनों को ही लापरवाही सामने आ रही हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी भी क्या जल्दी थी कि जान को जोखिम में डाल कर रेलवे फाटक क्रॉस कर रहे हैं। इस तरह की लापरवाही आए दिन रेलवे फाटकों पर देखने को मिलती हैं। लेकिन सबकों जल्दी जाने की रहती है भले ही बड़ी घटना क्यों न हो जाएं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive