बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर जिले का छात्र वेदांश सुरक्षित है यूक्रेन में ,कलेक्टर ने वीडियो कॉल से की वेदांश से बात★ राज्य शासन से बात कर वेदांश के देश लौटने की कर रहे व्यवस्था बस से पहुंचेंगे पोलैंड

सागर जिले का छात्र वेदांश सुरक्षित है यूक्रेन में ,कलेक्टर  ने वीडियो कॉल से की वेदांश से बात
★ राज्य शासन से बात कर वेदांश के देश लौटने की कर रहे व्यवस्था बस से पहुंचेंगे पोलैंड

सागर, 25 फरवरी 2022 ।युद्ध के हालातों से जूझ रहे यूक्रेन में अनेक भारतीय छात्र भी फंसे हुए हैं। इनमें एक छात्र सागर जिले का श्री वेदांश खरे भी हैं। आज सुबह श्री वेदांश
से कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने  बात की और  उनकी खैरियत की जानकारी ली। श्री वेदांश ने बताया कि वे पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं ।  कलेक्टर श्री आर्य से बात करने के बाद उन्हें भरोसा है कि वे जल्द ही अपने देश लौटेंगे । कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने वेदांश को आश्वासन दिया  कि वे राज्य शासन से बात कर उनके स्वदेश लौटने की व्यवस्था के प्रयास कर रहे हैं।




उल्लेखनीय है कि सागर के एकता कॉलोनी के निवासी श्री वेदांश खरे पिता श्री संदीप खरे यूक्रेन में एम.बी.बी.एस. की पढ़ाई कर रहे हैं । 

यह भी पढ़े...

*

श्री वेदांश खरे से बात करने पर बताया कि उन्होंने इंडियन एम्बेसी से बात की है।





              * पिता संदीप खरे
 उन्हें बस के माध्यम से पोलैंड बॉर्डर पर ले जाया जा रहा है। जहां से भारत सरकार के द्वारा जो भी व्यवस्था करवाई जाएगी, उसके माध्यम से वे अपने देश लौटेंगे। वेदांश के पिता श्री संदीप खरे ने बताया कि वेदांश पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive