बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: संदिग्ध हालातो में फंदे पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,पूर्व तहसीलदार को बहू है मृतिका

SAGAR: संदिग्ध हालातो में फंदे पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप



सागर : सागर में नवविवाहिता की मौत का हाइ प्रोफ़ाइल मामला सामने आया है। पूर्व थसीलदार स्व ओपी शर्मा की बहु की संदिग्ध मौत हुई है । मामला गोपालगंज थाना अंतर्गत श्रीराम कॉलोनी का है विवाहिता की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कटनी की रहने वाली प्रतिष्ठा भट्ट (24) पिता विनोद भट्ट की शादी सागर के श्रीराम कॉलोनी निवासी पुनीत शर्मा से 20 जनवरी 2022 को हुई थी। शादी के आठ महीने बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत होने से परिजन सदमे में हैं परिजनों को मौत की खबर रात में मृतका के चाचा ससुर व पटवारी सूरज शर्मा ने दी। जिसके बाद माता-पिता व अन्य रिश्तेदार सागर स्थित बेटी के घर पर पहुंचे। मृतका की मां धर्मिष्ठा भट्ट ने बेटी के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।



 उन्होंने कहा कि पुनीत शराब पीने का आदि है। बेटी के पूरे शरीर पर चोटों को निशान हैं। जैसे उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई हो। उन्होंने रोत हुए कहा कि बेटी से कोई परेशानी थी, तो बता देते मारा क्यों। श्मशान के बाहर बैठी मां और अन्य महिलाएं रोती रहीं। इसके बाद एसपी कार्यालय में परिजनों के बयान दर्ज कराए गए। पूरा मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते प्रथम दृष्टया पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है।

मृतिका के चाचा आशीष भट्ट ने बताया कि शादी के एक महीने बाद से ही ससुराल वाले संतान के लिए दबाव बनाने लगे मां धर्मिष्ठा ने बताया कि एक बार तीन महीने का अबॉर्शन भी हुआ है। मेरे पति प्राइवेट जॉब करते हैं में टीचर हूँ। पैतृक संपत्ति बेचकर शान से बेटी की शादी की थी, फिर भी दहेज की मांग करते रहे।


एडिशनल एसपी विक्रम सिंह थाना गोपालगंज अंतर्गत श्री राम कॉलोनी में नवविवाहिता मार्ग का प्रकरण सामने आया है। प्रकरण में पंचनामा कार्यपालिक मजिस्ट्रेट द्वारा लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त की जा रही है। मायके पक्ष के कथन भी कराए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट, कथन और मार्ग की परिस्थितियों के अनुरूप वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया मायके पक्ष के द्वारा संज्ञान में लाया गया है कि मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं, इसमें पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा कि मृत्यु की वजह क्या है। उसी के बाद समुचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive