बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस नेता कमलेश साहू ने खुद पर केरोसिन डालकर मंत्री गोपाल भार्गव पर लगाए आरोप ◾कांग्रेसजन प्रत्याशियों की प्रताड़ना को लेकर मिले कलेक्टर से

कांग्रेस नेता कमलेश साहू ने खुद पर केरोसिन डालकर मंत्री गोपाल भार्गव पर लगाए आरोप 
◾कांग्रेसजन  प्रत्याशियों की प्रताड़ना को लेकर मिले कलेक्टर से

सागर। रहली से कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे कमलेश साहू ने आज  खुद पर केरोसीन डाल कर जोर जोर से मंत्री गोपाल भार्गव और उनके पुत्र अभिषेक भार्गव पर गंभीर आरोप लगाए।इस हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो भी वायरल हुआ।  कमलेश साहू ने ये कदम तब उठाया जब शनिवार को गढ़ाकोटा का प्रशासनिक अमला अवैध ईट भट्टा संचालित होने की शिकायत पर मडिया खुर्द गांव पहुंचा था। आर.आई. पटवारी अन्य हमले के पहुंचने की शिकायत पर कांग्रेस नेता कमलेश साहू भी तत्काल पहुंचे। जिस जगह प्रशासन कार्यवाही करने पहुँचा था वो जगह कमलेश साहू के मुताबिक उनकी निजी है और उन्होंने आरोप लगाया की मंत्री गोपाल भार्गव के इशारे पर उन्हें परेशान करने ये करवाही की जा रही है और इसका उन्होंने विरोध किया । इसी दौरान उन्होंने अचानक खुद पर केरोसिन डाल लिया। ये देख प्रशासन सकते में आ गया, और कांग्रेस नेता के से केरोसिन की बॉटल छीन ली।
कांग्रेस नेता कमलेश साहू का आरोप है की गढ़ाकोटा नगर पालिका में चुनाव हो रहे हैं कांग्रेस ने 23 प्रत्याशी चुनाव में उतारे हैं इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है कांग्रेस नेता ने मंत्री गोपाल भार्गव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हीं के इशारे पर तहसीलदार के द्वारा मौखिक आदेश देते हुए आरआई और पटवारी से हमारी निजी जमीन में लगे ईट भट्ठे को अवैध बताया जा रहा है जबकि हमारे यहां मकान का काम लगा हुआ है बाजू में खेत में मकान बन रहा है इसलिए 2 ट्राली गिट्टी डाली इस जमीन का डायवर्सन है नपती सब कुछ है और हम से कागजात मांगे जा रहे ।


        कमलेश साहू का वायरल वीडियो

वह इसको लेकर तहसीलदार कुलदीप पाराशर का कहना है कि गुंजोरा रोड स्थित मडिया खुर्द गांव में अवैध ईंट भट्टा संचालित होने की शिकायत पर टीम पहुंची थी लेकिन विवाद की स्थिति निर्मित होने पर निरीक्षण के उपरांत टीम को वापस बुला लिया गया है इस मामले में पुलिस का भी सहयोग लिया गयाबता दें कि इस समय गढ़ाकोटा नगर पालिका में चुनाव किए जा रहे हैं जिसमें नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुनाव प्रचार शुरू हो गया है और 27 तारीख को मतदान किया जाएगा इस पूरे घटनाक्रम को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है ।

राजनीति से प्रेरित होकर प्रशासन द्वारा प्रताड़ित किये जाने पर कांग्रेस जनों ने की क्लेक्टर से चर्चा

गढ़ाकोटा में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों को प्रशासन द्वारा डराये धमकाये जाने के विरोध में आज  सागर में कांग्रेसियों ने जिला कलेक्टर से चर्चा की।
जिसमें सभी कांग्रेसियों ने एकमत में मांग की कि या तो चुनाव निष्पक्ष कराये या ये चुनाव कराने की स्क्रिप्टेड नाटक बंद किया जाये।चर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश यादव,प्रदेश महासचिव विजय साहू,सिंटू कटारे,प्रदीप गुप्ता,शरद पुरोहित,राहुल चौबे,ज़ैद खान,महेश जाटव, जितेन्द्र चौधरी,नितिन पचौरी,सुनील पावा,पार्षद अजय अहिरवार,कल्लू पटैल,धनसिंह अहिरवार, रिषभ जैन,बंटी कोरी,गौरव घोषी,धीरज वाल्मीकि, आशीष चौरसिया,  आसिफ,अंकुर यादव,तरुण कोरी आदि उपस्थित रहे

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive