बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष ने ली बैठक◾हर व्यक्ति तक पहुंचे जनसेवा अभियान का लाभः हीरा सिंह राजपूत

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष ने ली बैठक

◾हर व्यक्ति तक पहुंचे जनसेवा अभियान का लाभः हीरा सिंह राजपूत



सागर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाए जा रहे जन सेवा अभियान को जन जन तक पहुंचाना है यह बात जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने जैसीनगर में आयोजित बैठक में कही। श्री राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति इस अभियान में छूटना नहीं चाहिए, जिसे शासन द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना का लाभ न मिला हो ऐसे हितग्राही जो शासकीय योजनाओं से वंचित रह गए हैं। उन सभी को इस जनसेवा अभियान से जोड़ना है और उन्हें लाभ दिलाना है ।बैठक में श्री राजपूत ने जनपद सीओ, सरपंच ,सचिव, रोजगार सहायक सहित सभी जनप्रतिनिधियों पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी प्रयास करें। 
इस पूरे अभियान की मॉनिटरिंग के लिए पांच-पांच अधिकारियों की टीम बनाई गई है। अभियान 17 सितंबर से प्रारंभ होकर 31 अक्टूबर तक चलेगा। श्री राजपूत ने कहा कि अभियान के साथ ही संपूर्ण जिले की शासकीय इमारतों, स्कूलों में विद्युतीकरण, खेल मैदान,प्रसाधन की व्यवस्था, मुक्तिधाम के नवीनीकरण जीर्णाेद्धार के कार्य किए जाएंगे पैसे की कमी नहीं है केंद्र तथा राज्य सरकार विकास के लिए भरपूर पैसा दे रही है, बस कार्य करने की आवश्यकता है। कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि संपूर्ण कार्य समय सीमा तथा गुणवत्ता पूर्ण होने चाहिए। जैसीनगर में आयोजित बैठक में जनपद अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह ठाकुर जनपद सीईओ सुरेंद्र कुमार खरे, छतर सिंह ठाकुर, कृष्ण कुमार दुबे, एसडीओपी पी.एल.पटेल, डीपीसी कुर्मी सहित समस्त सरपंच ,सचिव, रोजगार सहायक एवं कार्यकर्ता शामिल रहे। 

राहतगढ़ से करेंगे जनसेवा अभियान का शुभारंभ

17 सितंबर दिन शनिवार को हीरा सिंह जी राजपूत जिला पंचायत अध्यक्ष भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश शासन के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह जी चौहान द्वारा चलाए जा रहे मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का शुभारंभ राहतगढ़ से करेंगें। दिन शनिवार को दोपहर 12ः 30 बजे राहतगढ़ जनपद प्रांगण में दोपहर 1ः30 बजे राहतगढ़ वार्ड नंबर 2 मंगल भवन में आयोजित जन सेवा अभियान तथा दोपहर 2ः30 बजे वार्ड नंबर 1 स्टेडियम गेट के पास आयोजित जनसेवा अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे। अप. 3ः30 बजे राजस्व एवं परिवहन मंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट राहतगढ़ वाटरफॉल में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे, इस अवसर पर सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों से कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive