बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: सब-इंस्पेक्टर ने घर में की आत्महत्या, SP पहुंचे मौके पर

SAGAR: सब-इंस्पेक्टर ने घर में की आत्महत्या, SP पहुंचे मौके पर
 

सागर । जिले के देवरी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की उसके घर में डेड बॉडी मिली है। सूचना मिलते ही asp, sdop और देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तरुण नायक भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना किया है। इसके बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया जा रहा है जो वहां से साक्ष्य जुटाएगी, पूरे मामले की जाँच देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा करेंगी।
फिलहाल सब इंस्पेक्टर ने यह कदम क्यों उठाया है इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है बता दें कि 54 वर्षीय रामदास टेकाम पिछले 3 वर्षों से देवरी थाना में पदस्थ थे । देवरी में किराये से मकान लेकर रह रहे थे। जहां पर उनकी डेडबॉडी मिली है।
एसपी तरुण नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि देवरी थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामदास के काम का आकस्मिक निधन हुआ है उनके ही घर में फंदे पर लटकी डेड बॉडी पाई गई है इसमें एफएसएल की टीम को बुलाया गया है मामले में जांच की जा रही है जो भी कारण है उसकी पतासाजी की जाएगी देवरी एसडीओपी की द्वारा इसकी जांच करवाई जाएगी और जो भी कारण होगा उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive