बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी में मूल भाजपाई प्रताड़ित, मंत्री गोविंद राजपूत के खिलाफ लगाए आरोप निष्कासित भाजपा नेता राजकुमार सिंह धनौरा ने◾निष्कासन से दुखी नेता रो पड़े

सुरखी में मूल भाजपाई प्रताड़ित, मंत्री गोविंद राजपूत के खिलाफ लगाए आरोप निष्कासित भाजपा नेता राजकुमार सिंह धनौरा ने
◾निष्कासन से दुखी नेता रो पड़े

सागर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री गोविंद राजपूत के खिलाफ जमकर आरोप निष्कासित भाजपा नेता राजकुमार सिंह धनौरा ने लगाए है।  आज मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व जिला मंत्री राजकुमार अपने निष्कासन को लेकर मीडिया में सामने रो पड़े। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा में जमकर राजनीति गर्माई है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय प्रत्याशी की मांग को लेकर किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह धनौरा ने पिछले महीने सोसल मीडिया पर पोस्ट चलाई । इससे मंत्री गोविंद राजपूत के खिलाफ लिखा। इस पर भाजपा हाईकमान  ने उनको पद से हटाने के बाद पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया । 

मंत्री गोविंद राजपूत के दबाव में हुई कार्यवाई

निष्कासित नेता राजकुमार सिंह ने आज  मीडिया को बताया कि  मंत्री गोविंद सिंह के दबाव में पार्टी द्वारा उन पर कार्यवाही की है । वे पिछले 30 सालो से भाजपा में विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी की सेवा करते रहे। उन्होंने कहा कि मेनेप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जी. पी. नड्डा जी के परिवाद भाई-भतीजावाद की बात को आगे बढ़ने का कार्य कर रहा था। मुझे इस आधार पर पाटी नेतृत्व ने ६ वर्ष के लिये निष्कासित कर दिया । यह उचित नहीं है। 
उन्होंने आरोप लगाया की सुरखी में भाजपा के मूल कार्यकर्ता उपेक्षित और प्रताड़ित हो रहे है। सुरखी में भ्रष्टाचार की पर है। सुरखी में विकास नहीं विनाश हो रहा है। जो कांग्रेसी नेता मंत्री के साथ बीजेपी में शामिल हुए। वे सभी उपकृत हो गए। वही मंत्री ने अपने परिवार के लोगो जिलापंचायत से लेकर जनपद तक काबिज कर दिया। वर्तमान में सुरखी का मूल भाजपाई कार्यकर्ता हाशिए आर चला गया। उन पर अपराधिक मामले दर्ज कराए जा रहे है । पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव नहीं लड़ने दिया गया । सुरखी विधानसभा क्षेत्र में पुराने भाजपा कार्यकर्ता ऐसे महसूस कर रहे है जैसे पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दु कर रहे है। 
निष्कासित नेता राजकुमार सिंह ने मंत्री गोविंद राजपूत और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और जांच की मांग की। उहोंने कहा कि अभी में क्षेत्र का दौरा करके सभी से कर चर्चा कर रहा हू। इसके बाद चुनाव लडूंगा। 






मीडिया के सामने रो पड़े राजकुमार धनौरा

अपने निष्कासन से दुखी राजकुमार सिंह धनौरा का मीडिया सामने  दर्द  छलका। इस दौरान वे रो पड़े। राजकुमार का दर्द था कि  में 30 साल से पार्टी में हू और चंद साल पहले बीजेपी में आए नेता निष्कासित करा रहे हैं । मुझे अपनी जान का खतरा है। इसके साथ ही झूठे मामले दर्ज कराए जाने की आशंका भी है। 




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive