बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बण्डा में मेरी जीत से सभी का मंगल होगा' : रंजोर सिंह बुंदेला,बसपा प्रत्याशी

बण्डा में मेरी जीत से सभी का मंगल होगा' : रंजोर सिंह बुंदेला,बसपा प्रत्याशी

तीनबत्ती न्यूज: 17अक्टूवर,2023
सागर: बंडा विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और  रंजोर सिंह बुंदेला का कहना है कि बण्डा से उनकी जीत सभी के लिए मंगलकारी साबित होगी। बंडा का पिछड़ापन दूर करेंगे। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि वो नकारात्मक और जोड़ तोड़ की राजनीती करने के बजाय निर्वाचन क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करना चाहते है। आजादी के 75 सालों बाद बाण्डा क्षेत्र को भी आधुनिक सुविधाओं के साथ विकसित हो जाना चाहिए था लेकिन सच बिल्कुल अलग है। यहां शून्य विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, राजनीति के रास्ते समाज सेवा करने के उत्साह ने उन्हें बंडा विधानसभा से  चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया। 

बण्डा में जाति की राजनीती के कारण ही किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही। पानी की कमी से जूझ रहे किसानों के दर्द को सुनने वाला यहाँ कोई नहीं।  जाति की सियासत गरमाने वाले ही यहाँ मालामाल होते रहे प्राकृतिक सौंदर्य और वनों से आक्षादित बाण्ड विधानसभा क्षेत्र को पूर्व के सभी नेताओं ने एटीएम की तरह उपयोग किया। पिछले कई साल से कर्ज लेकर किसान बोआई कर रहे लेकिन फसल तो दूर, बोआई की लागत तक नहीं निकल रही। किसान भाइयों की मुसीबत सुनने वाला भी कोई नहीं। 


रंजोर सिंह बुंदेला ने बताया कि यदि क्षेत्र की जनता मुझे चुनती है तो जनता का सेवक होनें के नाते मै यह संकल्प लेता हूँ कि गरीब, किसान , मजदूर , बेरोजगार युवाओं और व्यापारियों की सभी समस्याओं को पहली प्राथमिकता के आधार पर दूर करूँगा।  इसके लिए आप सभी ग्रामीण भी आगे बढे और बसपा को जिताने का संकल्प ले।  मै क्षेत्र के हर तबके के लोगों के चेहरे पर खुशी देखना चाहता हूँ ।इस मौके पर बसपा पदाधिकारी मूरत सिंह यादव और अन्य मोजूद रहे। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive