बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आदि शक्तिपीठ मां ज्वाला देवी के आशीर्वाद से करूंगा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास: मंत्री गोविंद राजपूत

आदि शक्तिपीठ मां ज्वाला देवी के  आशीर्वाद से करूंगा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास: मंत्री गोविंद राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 17 अक्टूबर,2023
 सागर। ग्राम जलंधर में बिराजी शक्ति स्वरूपा मां ज्वाला देवी नारी शक्ति का प्रतीक हैं। माता के आशिर्वाद से ही प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना, लाडली लक्ष्मी, मुख्यमंत्री कन्यादान व उज्ज्वला जैसी महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई। इन योजनाओं को लागू करने का मकसद नारी शक्ति को सबल बनाना है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी  ने मातृशक्ति को सत्ता में भागीदारी देने के लिए महिला आरक्षण बिल पास कराया है। भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है।
यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कही। राजपूत ने मंगलवार को ग्राम जलंधर पंहुच कर मां ज्वाला देवी के दर्शन और विधिवत पूजा अर्चना की। उन्होंने यहां महिलाओं,बुजुर्गों से मिल कर आशीर्वाद लिया। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि  जलंधर में अमृत सरोवर योजना के तहत तालाब बनाया गया है जिससे किसान भाईयों को लाभ मिल रहा है। नलजल योजना से घर घर पानी पहुंच रहा है।


आने वाले समय में यहां विकास के अन्य कार्यों को भी कराया जाएगा। ग्राम जालंधर के जनसंपर्क के पूर्व भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत सिहोरा पहुंचे। सीहोरा में राजपूत ने गाजे बाजे के साथ सघन जनसंपर्क कर माताओं, बहनों और बुजुर्गो का आशीर्वाद लेकर इस बार रिकार्ड मतों से जीत दिलाने की अपील की। 


इस दौरान गोविंद सिंह ने कहा कि  सीहोरा में उप तहसील कार्यालय भवन बनने से लोगो को लाभ मिलेगा। सीहोरा में सर्वसुविधा युक्त शापिंग कॉम्लेक्स बनने से व्यापारियों की समस्या हल हो गई है।  जनसंपर्क तथा कार्यक्रम के अवसर पर बलराम मसाब, राकेश दुबे,, प्रहलाद खुरैया, ,कमल पटेल मंडल अध्यक्ष ,रामबाबू बड़ोदिया
,शैलेंद्र ठाकुर गड़ाकोटा अन्नी ठाकुर, रामबाबू कुर्मी, देशराज यादव,राजकुमार ,छोटेलाल चढ़ार सहित सैकड़ो भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive