बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर विधानसभा के बीजेपी नेता मुकेश जैन ने पार्टी छोड़ी : आम आदमी पार्टी से लड़ सकते है चुनाव

सागर विधानसभा के बीजेपी नेता मुकेश जैन ने  पार्टी छोड़ी : आम आदमी पार्टी से लड़ सकते है चुनाव

तीनबत्ती न्यूज :19 अक्तूबर ,2023
सागर : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है। घोषणा के बाद से ही सागर जिले में कांग्रेस और भाजपा में बगावत का दौर जारी है। बंडा, नरयावली विधानसभा के बाद अब सागर  सीट पर भाजपा में बगावत शुरू हो गई है। सागर विस सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकेश जैन ढाना ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

ये लिखा इस्तीफा में 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजे इस्तीफा में। मुकेश जैन ढाना ने लिखा कि नीति और सिद्धांत की बात करने वाली भाजपा में जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं बचा है। लगातार उनकी उपेक्षा की जा रही है धन बल के आधार पर पार्टी में शामिल हुए लोग अपना वर्चस्व स्थापित कर रहे हैं और संगठन के जिम्मेदार लोग उन्हें संरक्षण प्रदान कर रहे हैं नीतियों के आधार पर लंबे समय से संघर्ष कर रहे कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान की रक्षा भी नहीं हो पा रही है इस बात से में बेहद आहत हूं। पार्टी चंद लोगों की बापौती हो गई है जनसंघ से लेकर भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान है लेकिन अब अच्छे और सच्चे कार्यकर्ताओं की पार्टी को कोई जरूरत प्रतीत होती नहीं दिख रही है। 
उन्होंने लिखा कि मैंने 1984 में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी के रूप में काम शुरू किया था और संगठन के कई पदों पर रहा हूं। 20 वर्षों से मैं सागर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा हूं लेकिन हर बात सिर्फ झूठे आश्वासन ही मिले हैं ।सागर विधानसभा क्षेत्र की जनता एक ऐसे जनप्रतिनिधि को चाहती है जो शहर के हित में सोचे। शहर को भोपाल, इंदौर की तर्ज पर विकसित करने की योजना बनाए और वैसे काम कराये। ना कि स्वयं के और चंद लोगों के हित के लिए काम करे। इन्हीं सब कारणों से मैं आज दिनांक से भाजपा की प्राथमिक सदस्य से इस्तीफा दे रहा हूं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive