बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पथरिया नगर परिषद की CMO को अपनी इज्जत और परिवार को जान का खतरा▪️नपाध्यक्ष के भतीजे के खिलाफ दिया आवेदन

पथरिया नगर परिषद की CMO को अपनी इज्जत और परिवार को जान का खतरा
▪️नपाध्यक्ष के भतीजे के खिलाफ दिया आवेदन


तीनबत्ती न्यूज :18 अक्टूबर ,2023
दमोह : दमोह जिले की नगर परिषद पथरिया की मुख्य नगर पालिका अधिकारी को नगर परिषद के अध्यक्ष के भतीजे से अपनी इज्जत और परिवार की जान का खतरा बना हुआ है। सीएमओ ने एक आवेदन इस आशय का पुलिस अधीक्षक को दिया है। और मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस सुरक्षा मांगी है। 

सुने : सीएमओ ज्योति सुनेरे ने क्या कहा 



आवेदन दिया पुलिस को
पथरिया नगर परिषद की सीएम ज्योति सुनेरे ने एसपी के नाम दिए आवेदन में बताया कि आज बुधवार को विधानसभा निर्वाचन 2023 के प्रशिक्षण हेतु दमोह शहर के निकट नवीन आदर्श महाविद्यालय बरपटी पर अपने कर्त्तव्य हेतु उपस्थित हुई । इसी दौरान दूरभाष नंबर 7806000927 के द्वारा लगभग 11:26 बजे के करीब कॉल आया मेरे द्वारा फोन उठाने पर संबंधित के द्वारा बिना परिचय दिये सीधे ही बदतमीजी करते हुए गंदी गंदी गालियों का एवं बहुत ही अश्लील एवं अभद्र शब्दों का प्रयोग किया जाने लगा जिनका उल्लेख किया जाना संभव नहीं है एवं मेरी 6 वर्ष की बेटी को भी अभद्र एवं अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके साथ गलत करने की मंशा प्रकट की गई एवं मुझे एवं मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई । 


जिसको सुनकर मेरे द्वारा फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया गया और मेरे वाहन चालक के फोन से उक्त नंबर पर फोन लगाने पर ज्ञात हुआ कि उक्त नंबर से तत् समय श्री सोनू लुहार उर्फ आशीष विश्वकर्मा जो कि नगर परिषद पथरिया अध्यक्ष श्री सुन्दरलाल विश्वकर्मा के भतीजे है, के द्वारा वाहन चालक से भी दूरभाष पर अभद्रता की गई ।


नपा अध्यक्ष का भतीजा पहले भी सोशल मिडिया पर कर चुका है पोस्ट

ज्योति सुनेरे के मुताबिक आशीष विश्वकर्मा  द्वारा पूर्व में भी मेरे विरुद्ध सोशल मिडिया पर मेरे मान सम्मान को ठेस पहुँचाने संबंधी पोस्टें डाली गई एवं नगर परिषद के शासकीय कार्यों में भी व्यवधान उत्पन्न करते रहे जिसके संबंध में मेरे द्वारा तत्समय थाना प्रभारी पथरिया को अवगत कराया गया । जिसके पश्चात् से ही सोनू उर्फ आशीष मेरे से व्यक्तिगत रंजिश निभाते हुए पत्रकारों को मनगढ़त बातें बताकर नगर पालिका की छबि धूमिल करने के इरादे से गलत खबरों का प्रकाशन करवाते हैं एवं कार्यालय में भी आकर जातिगत टीका टिप्पड़ी करते है क्योंकि मैं अनुसूचित जाति वर्ग से आती हूँ ।


मांगी पुलिस सुरक्षा

उन्होंने आवेदन में लिखा कि  मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका परिषद पथरिया के प्रशासनिक दायित्वों का निर्वहन करने हेतु नगर पथरिया में निवासरत हूँ प्रशासनिक कार्यवश हेतु मुझे स्वयं की अस्मिता की सुरक्षा एवं जान-मान का खतरा महसूस होता है । क्योंकि इनके चाचा नगर पालिका अध्यक्ष है एवं इन पर पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है एवं इन पर जिला बदल की कार्यवाही भी की जा चुकी है।  मुझे फोन करके धमकी देने एवं अभद्रता करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही प्रस्तावित की जाये एवं मुझे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने हेतु आग्रह है क्योंकि संबंधित के द्वारा मेरे एवं मेरी 6 वर्ष की बेटी के लिए अटेम टू रेप जैसे शब्दों का टू प्रयोग किया गया है ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive