बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खाद वितरण में आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन


खाद वितरण में आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन

तीनबत्ती न्यूज:19 अक्तूबर ,2023
सागर: शहर सेवादल और ग्रामीण सेवादल परिवार ने सागर रेलवे मालगोदाम पर खाद (डी ए पी) की बोरियों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर होने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जैसा कि प्रदेश में आचार संहिता लागू है और यह खाद रेल मार्ग से 21 रेकों में 26816 बोरी जो गुजरात राज्य से मध्यप्रदेश में किसानों को वितरित करने आयी है।



ग्रामीण और शहर सेवादल अध्यक्ष ने इस मामले से जिला कलेक्टर दीपक आर्य और एड.कलेक्टर सपना त्रिपाठी को अवगत कराया और कहा कि यह किसानों को प्रलोभन देने और मतदान प्रभावित करने का मामला है और यह आचार संहिता के उल्लघंन मामला बनता है,सेवादल परिवार ने जल्द से जल्द उचित कार्यवाही करने और निष्पक्ष एवं बिना प्रलोभन के चुनाव करने की मांग की।
शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि तस्वीर वाली एक भी बोरी यहां से वितरित करने नहीं जायेगी चाहे हमे दिन रात यहां बैठकर शांतिपूर्ण धरना देना पड़े।
मौके पर  सिटी मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र सिंह पहुंचे और मामला संज्ञान लेने के बाद उन्होंने बोरियों पर छपी तस्वीर और नाम पर रंग पुतवाकर  मामले को शांत किया।

विरोधकर्ताओं में ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव,शहर सेवादल अध्यक्ष सिन्टू कटारे जाटव, वरिष्ठ कांग्रेसी रिंकू केसरवानी,आनंद हैला,नितिन पचौरी,जाहिद ठेकेदार,अंकुर यादव,शीनू वाल्मीकि,छोटू वाल्मीकि,गौतम वाल्मीकि,सलमान पठान,भूरे पठान,गोल्डी यादव,अली,उस्मान भाई,सोनू राठौर आदि उपस्थित रहे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive