बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन पहुंची। धार्मिक आयोजनों में: गाए भजन ▪️कांग्रेस की सरकार बनते ही अनुसूचित जाति वर्ग की महिलाओं गरीबों मजदूरों और बेरोजगार युवाओं को मिलेगी पूरी सुरक्षा

Sagar: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन पहुंची। धार्मिक आयोजनों में: गाए भजन

 ▪️कांग्रेस की सरकार बनते ही अनुसूचित जाति वर्ग की महिलाओं गरीबों मजदूरों और बेरोजगार युवाओं को मिलेगी पूरी सुरक्षा 


तीनबत्ती न्यूज : 29 अक्टूबर,2023
सागर : चुनावी भागम भाग के बीच कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन सभी धर्मों के प्रति आदर और सम्मान की अपनी सनातन परंपराओं के साथ विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में भी अपनी पूरी उपस्थिति दर्ज कर रही हैं। रविवार को उन्होंने अपने जनसंपर्क के दौरान महिलाओं द्वारा आयोजित भक्तों के कार्यक्रम में ढोलक बजाकर भजन गए वही भंडारे के लिए पुड़ियों को बेलने और उन्हें तलने के साथ सनातन धर्म का आदर करने वाली घरेलू महिला होने को भी प्रमाणित किया। 
___________________

देखे : सागर की कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन पहुंची धार्मिक आयोजनों में, गाए भजन


____________________

कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन स्थानीय ज्योति भवन चर्च में मसीही समाज की साप्ताहिक प्रार्थना सभा में भी शामिल हुई। यहां उन्होंने मसीही समाज के लोगों से मिलकर प्रभु यीशु के प्रेम और सद्भाव के संदेश को सभी वर्गों तक ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह संदेश सभी धर्मों का सार और सनातन धर्म का भी आधार है, जिसके द्वारा संपूर्ण मानवता का कल्याण संभव है। 


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने शाम को रेलवे स्टेशन के पास हनुमान मंदिर में दर्शन कर बजरंग बली का आशीर्वाद लिया तथा  भगवान वाल्मिकी की तपोभूमि में वाल्मिकी प्रेम समाज द्वारा 80 वर्षो से आयोजित होने वाले भगवान वाल्मिकी के जन्मोत्सव कार्यक्रम में भी शामिल हुईं।
उन्होंने जैन मंदिर पहुंचकर भक्तांबर पाठ में भी अपनी भक्तिभाव को प्रकट किया।इस दौरान बड़ी संख्या में विभिन्न धर्म और वर्गों के लोग तथा कांग्रेसजन भी शामिल हुए।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने अनुसूचित जाति वर्ग के गरीब मजदूरों के बीच पहुंचकर उनकी तकलीफों को जाना

 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने शहर के दलित गरीब मजदूर वर्ग बहुल वार्डों गुरू गोविंदसिंह, विठ्ठल नगर व भगवानगंज में सघन जनसंपर्क कर कमजोर वर्गों के साथ हो रहे अन्य को खत्म करने के लिए कांग्रेस को विजई बनाकर कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनाने की अपील जनता से की। यहां की गलियों और मोहल्ले में पहुंचने पर रहवासियों द्वारा फूल बरसा कर उनका जगह-जगह स्वागत किया।  इस दौरान उन्होंने भगवानगंज स्थित संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।
                   कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने जनसंपर्क अभियान शुरू करने से पहले महर्षि वाल्मीकि मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस की महासचिव तथा पूर्व जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी व पूर्व विधायक पारुल साहू केशरी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों के साथ अनुसूचित जाति वर्ग के गरीब मजदूरों के बीच पहुंचकर उनकी तकलीफों को जाना। जनसंपर्क के दौरान जहां बुजुर्गों द्वारा दोनों हाथ सिर पर रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया जा रहा है वहीं महिलाओं द्वारा घरों से निकलकर गले लगाते हुए जीत का भरोसा दिया जा रहा है।

 यहां मतदाताओं ने उन्हें बताया कि भाजपा के बिचौलिए उनकी योजनाओं और सुविधाओं को खाने का काम कर रहे हैं। गरीबी रेखा में नाम जोड़ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन राशन वितरण और आवास योजनाओं का लाभ देने के नाम पर बिचौलियों द्वारा दलाली खाई जा रही है। महंगाई और बेरोजगारी से उन्हें घर चलना मुश्किल हो रहा है।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने कहा कि कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनते ही अनुसूचित जाति वर्ग महिलाओं गरीबों मजदूरों और बेरोजगार युवाओं को पूरी सुरक्षा देने के साथ उनके बच्चों को स्कूल में मुफ्त शिक्षा और आर्थिक सहायता गारंटी के साथ दी जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि हर महिला को 1500 रु प्रतिमाह सम्मान राशि 500 रु में गैस सिलेंडर और 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली भी दी जाएगी जिससे इस वर्ग को महंगाई से राहत मिल  सकेगी। जिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष तथा प्रदेश कांग्रेस की महासचिव रेखा चौधरी ने कमलनाथ जी द्वारा महिलाओं अनुसूचित जाति और कमजोर वर्गों को दिए गए सामाजिक सुरक्षा के वचन को पूरा करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन को हाथ के पंजे वाला बटन दबाकर भारी बहुमत से जिताने और विधानसभा में भेजने की अपील की। 

 कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के जनसंपर्क में उनके साथ पूर्व विधायक सुनील जैन, हीरालाल चौधरी, पूर्व पार्षद महेश जाटव, नाथूराम चौधरी, पार्षद ताहिर खान रिचा सिंह गोंड, धर्मेंद्र चौधरी, रोहित मांडले, पवन जाटव, रितेश रोहित, राजा सेन, आदिल राईन चक्रेश रोहित बलराज जाटव, मजहर हासमी, हिमेश बाल्मीकि, रिंकू जाटव, ऋषि केशरवानी, उदय जाटव, समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीयजन पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

कांग्रेस में हुए शामिल

 प्रत्याशी श्रीमती निधि  सुनील जैन जी के समर्थन में तिली वाघराज वार्ड की 50 महिला एवं 50 पुरुषों को पूर्व विधायक आदरणीय सुनील जैन जी ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी का गमक्षा पहनाकर उनका स्वागत बंधन अभिनंदन किया।
 कांग्रेस की सदस्यता  करवाने वाले जिला महामंत्री पवन पटेल ने बताया कि   सदस्य लेने मनोज अहिरवारचंदू धनीराम रजक लल्लू ईसाई राजा अनीता अहिरवार। दुर्गा अहिरवार जयश्री लक्ष्मी अहिरवार घनश्याम अहिरवार गोरव पटेल अभय पटेल आदि है। 


                
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive