बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: जिला बीजेपी उपाध्यक्ष कमलेश बघेल ने छोड़ी भाजपा: सभी पदों से इस्तीफा , होंगे कांग्रेस में शामिल

SAGAR: जिला बीजेपी उपाध्यक्ष कमलेश बघेल  ने छोड़ी भाजपा: सभी पदों से इस्तीफा , होंगे कांग्रेस में शामिल

तीनबत्ती न्यूज: 30 अक्टूबर ,2023
सागर। सिंधिया समर्थक और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के करीबी और सागर के  जिला बीजेपी के उपाध्यक्ष कमलेश बघेल ने पार्टी से इस्तीफा  दे दिया है। वे कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। कमलेश बघेल कांग्रेस की विचारधारा होने के कारण वे बीजेपी में सामंजस्य नहीं बना पा रहे थे।इस घर वापसी से रासव मंत्री गोविंद राजपूत को चुनाव के वक्त एक बड़ा झटका लगा है. कमलेश बघेल  ने राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के साथ कांग्रेस छोड़ी थी। अब उनकी घर वापसी हो रही है। 


भाजपा से दिया इस्तीफा: विचारधारा से समझोता नही


बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया को भेजे इस्तीफा में कमलेश बघेल ने लिखा कि " आपने मुझे जिले में उपाध्यक्ष बनाकर जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उसके लिए मैं आपका आभारी हूँ। परन्तु मैंने जब से राजनीति में कदम रखा मैं कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित रहा हूं। मुझे निजी संबंधों की मर्यादाओं के कारण भाजपा में जाना पड़ा। परन्तु अब चुनाव में अपनी विचारधारा के विपरीत कार्य करने में अपने आपको मानसिक तौर पर तैयार नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए मैं अपने समस्त दायित्वों से इस्तीफा देता हूं।"



कांग्रेस में होंगे शामिल

सूत्रों के मुताबिक कमलेश बघेल एक नवंबर को  सागर जिले के जेसीनागर में आयोजित  पूर्व सीएम कमलनाथ की सभा में  कांग्रेस में शामिल होंगे । बताया जाता है कि सागर के कुछ और नेता और बड़े चेहरे कांग्रेस में शामिल होंगे।


लगातार शिकायतों के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमलेश बघेल को पद मुक्त किया गया

 उधर बीजेपी द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी जिला उपाध्यक्ष श्री कमलेश बघेल को पार्टी 
विरोधी गतिविधियों में संलिप्त हो की शिकायत के पश्चात जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने श्री कमलेश बघेल को जिला उपाध्यक्ष पद से मुक्त किया हैं।





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive