बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

करप्शन, क्राईम और कमीशन के मॉडल है कमलनाथ : सीएम शिवराज सिंह चौहान▪️देवरी में सभा

करप्शन, क्राईम और कमीशन के मॉडल है कमलनाथ : सीएम शिवराज सिंह चौहान
▪️देवरी में सभा

तीनबत्ती न्यूज : 02 नवंबर,2023
सागर : चुनाव तो एक बहाना है, मुझे तो आपके दर्शन करने आना था। मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं। मैं हमेशा कहता हूँ कि, मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, मध्यप्रदेश में रहने वाली जनता ही मेरी भगवान है और इस जनता का पुजारी शिवराज सिंह चौहान है। पिछले 18 सालों में यही प्रयास किया है कि  अपना परिवार कैसे सुखी रहे और इसीलिए जनता के कल्याण की अनेकों योजनाएं बनाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास कर रहा है और डबल इंजन की सरकार में मध्यप्रदेश भी विकास पथ की ओर अग्रसर है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर बनेगी और विकास को गति मिलेगी। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरूवार को देवरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि  वो कह रहे हैं कि  कमलनाथ मॉडल आयेगा। ये कमलनाथ मॉडल क्या है..? दरअसल करप्शन, क्राइम और कमीशन का मॉडल है कमलनाथ मॉडल। ये मॉडल अब नहीं चलने वाला कमलनाथ जी, ये ओल्ड मॉडल है। उन्होंने कहा कि, कमलनाथ ने सवा साल में वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना दिया था। मध्यप्रदेश को बर्बाद और तबाह करने में कांग्रेस सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि  जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। लेकिन भाइयो-बहनो जनता की सेवा के लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं। जहां चाह होती है वहां राह निकल ही आती है।  

उन्होंने  कहा कि भाइयों बहनों में सरकार नहीं परिवार बनाता हूं।लाडली लक्ष्मी योजना जो धन राशि अभी दी जा रही उसको धीरे धीरे बड़ा कर 3000 तक पहुंचना है ।प्रधान मंत्री आवास योजना में जो गरीब अभी तक शामिल नही हो पाया उसको जोड़ना है सबको पक्के मकान देना है कोई गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा।हर घर नल कनेक्शन हो रहा अब किसी को घर से बाहर पानी लेने नही जाना पड़ेगा ।
बेटियों के जन्म से लेकर विवाह तक और पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्चा सरकार उठाएगी ।

बहन ने खिलाया भैया शिवराज को सीताफल

सागर जिले के देवरी में आयोजित चुनावी सभा में एक भावुक कर देने वाला दृश्य देखने को मिला।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने देवरी पहुचे तो सभा मंच के पास एक बहन टोकरी में अपने लाडले भैया शिवराज के लिए सीताफल लेकर पहुंची।  भैया शिवराज ने भी लाड़ली बहन का मान रखते हुए उसे सभा मंच पर बुलाया और उनके हाथों से सीताफल खाया। इस दौरान सभा में उपस्थित हजारों के संख्या में लोग, भाई-बहन के इस भावुक, प्रेम और अपनेपन के प्रसंग के साक्षी बने।
सभा को बीजेपी प्रत्याशी बृज बिहारी पटेरिया, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित अनेक लोगो ने संबोधित किया।




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive