बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर के दो ट्रस्टों ने 3 दिन में एक करोड़ 40 लाख का बकाया टैक्स किया जमा

सागर के दो ट्रस्टों  ने 3 दिन में  एक करोड़ 40 लाख का बकाया टैक्स किया जमा  



तीनबत्ती न्यूज : 28 मार्च ,2024
सागर:  वित्तीय वर्ष 2023- 24 की समाप्ति हेतु कुछ ही समय शेष है । इसलिए बकाया निगम करों की अधिक से अधिक वसूली के लिए नगर निगम कर रहा है। निगमायुक्त  राजकुमार खत्री के प्रयासों से बड़े बकायादार निगम करों की राशि जमा करने आगे आ रहे हैं। 26  मार्च को गेडा जी  ट्रस्ट द्वारा एक करोड़ की राशि निगम में जमा करने के बाद आज गुरुवार को वृंदावन ट्रस्ट द्वारा  40 लाख 73 हजार 851रुपए की बकाया कर की राशि चेक के माध्यम से वृंदावन ट्रस्ट के महंत श्री नरहरिदास ने नगर निगम में जमा कराई । इस प्रकार  नगर निगम में दूसरी बड़ी राशि ट्रस्ट द्वारा एक मुक्त जमा कराई गई है।


बकाया राशि का चेक देते हुए ट्रस्ट के महंत श्री नरहरि दास जी ने कहा कि नगर विकास के लिए नगर निगम जितना आर्थिक रूप से मजबूत होगा उतनी ही तेजी से नगर में विकास कार्य होंगे ,इसलिए उन्होंने अन्य बकाया करदाताओं से नगर विकास में बकाया करों की राशि जमा कर सहयोग करने की अपील की।




नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने श्री देव वृंदावन ट्रस्ट की महंत श्री नर हरिदास द्वारा नगर निगम को दी गई एकमुश्त बकाया कर की राशि का चेक देने पर उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि नगर विकास में उनका सहयोग सराहनीय है और दूसरे बड़े बकायादारों सेबी अनुरोध है कि वे भी नगर विकास में सहयोग करते हुए अपने ट्रस्ट व संपत्ति के बकाया कर की राशि जमा करें ।
छुट्टी के दिनों में खुले रहेंगे काउंटर
 वित्तीय वर्ष की समाप्ति को दृष्टिगत रखते हुए निगम कार्यालय के काउंटर और शिविरों में भी बड़ी संख्या में बकाया करों को जमा करने  नागरिक पहुंच रहे हैं, जिसको देखते हुए नगर निगम आयुक्त  द्वारा केवल रंग पंचमी को छोड़कर अवकाश के दिनों में भी काउंटर खोलने के निर्देश दिए गए हैं साथ ही काउंटर खुलने का समय अब प्रातः  11 बजे से  रात्रि  8 बजे तक रहेगा।


___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive