बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Jabalpur Hit and run case: जबलपुर में कार ने फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को रौंदा: आरोपियों का वीडियो वायरल, चारों अर्धनग्न हालत में दिखे

Jabalpur Hit and run case: जबलपुर में कार ने फुटपाथ पर सो रहे  बुजुर्ग को रौंदा: आरोपियों का वीडियो वायरल, चारों अर्धनग्न हालत में दिखे 



तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च ,2024
Jabalpur Hit and Run Case: 
जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिट एंड रन के मामले का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 60 साल के बुजुर्ग को कार से रौंदने वाले चारों आरोपी घटना स्थल पर गाड़ी से निकलते दिख रहे हैं। चारों अर्धनग्न हालत और नशे मे धुत  थे। आरोपी 100 km की रफ्तार से कार चला रहे थे। फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। चारों युवक शराब के नशे में इस कदर धुत थे कि वो चल भी नहीं पा रहे थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। चारों 6वीं बटालियन के रहने वाले हैं। पुलिसकर्मियों के बेटे हैं।


बुजुर्ग को 50 मीटर तक घसीटते ले गई थी कार 

घटना शुक्रवार तड़के 3.30 बजे की है। रांझी के व्हीकल मोड़ के पास फुटपाथ पर 60 साल के ईश्वर पंजाबी काम करने के बाद सो गए थे। कार फुटपाथ पर चढ़ी और 50 मीटर तक बुजुर्ग को घसीटते हुए ले गई। मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने पीएम के बाद बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया। घटना का वीडियो शनिवार को सामने आया है। 
_____

कार लेकर नहीं भाग पाए तो नंबर प्लेट खोलकर फरार 


बता दें कि घटना के वक्त कार में चार लोग सवार थे। जब आरोपी कार लेकर नहीं भाग सके तो नम्बर प्लेट खोलकर फरार हो गए।  कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क किनारे लगी तार की फेंसिंग को तोड़ते हुए फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को कुचल दिया था। घटना के बाद मौके रांझी थाना पुलिस ने कार को थाने में लाकर खड़ा कर दिया है। रांझी थाना पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कार का चक्का 15 फीट दूर जाकर गिरा 
पुलिस के मुताबिक, कार में चार लड़के बैठे थे। दो के नाम भास्कर पांडे और आयुष पांडे हैं। दो की तलाश जारी है। बता दें कि कार की टक्कर इतनी तेज थी कि चक्का अलग होकर 15 फीट दूर गिरा। टक्कर के बाद कार 10 फीट उछलकर दीवार से टकराई। कार सवार दो लोग भी घायल हुए हैं।
___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive