बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भ्रष्टाचारियों से जब्त धन गरीबों को लौटाने का प्रधानमंत्री का निर्णय एतिहासिक: पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह

भ्रष्टाचारियों से जब्त धन गरीबों को लौटाने का प्रधानमंत्री का निर्णय एतिहासिक:  पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह




 तीनबत्ती न्यूज : 28 मार्च ,2025
सागर।
पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक  भूपेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की उस घोषणा का स्वागत किया है जिसमें उन्होंने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा भ्रष्टाचारियों से जब्त की जा रही हजारों करोड़ रुपए की राशि को गरीबों को वापस लौटाने के लिए कानूनी प्रावधान बनाने का निर्णय लिया है। इस घोषणा को गरीब कल्याण के हित में उठाया गया महत्वपूर्ण कदम बताते हुए पूर्व गृहमंत्री श्री सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने पिछले दस वर्षों में देश के बड़े भ्रष्टाचारियों पर निष्पक्षता से प्रभावी कार्रवाई की है जिससे स्वच्छ व पारदर्शी राजनीति की शुरुआत देश में हुई है।

 पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने यहां जारी बयान में कहा कि भ्रष्टाचारियों द्वारा गरीबों से लूटा गया धन उन तक वापस पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आम चुनाव के बाद एक सुदृढ़ विधिक प्रावधान लाएंगे ऐसा संकल्प प्रधानमंत्री जी ने व्यक्त किया है। श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने दस वर्ष पूर्व देश की जनता से भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टालरेंस के साथ ठोस कार्रवाई का वायदा किया था जिसे उन्होंने पूरी ईमानदारी व निष्पक्षता से निभाया है। भ्रष्टाचार के विरुद्ध छेड़े गए अभियान में आज देश के बड़े बड़े भ्रष्टाचारी जेलों में हैं और सुप्रीम कोर्ट तक से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही। सख्त कार्रवाई से यह संदेश देश भर में गया है कि कानून से ऊपर कोई नहीं है।

 पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार पर दस वर्षों में एक रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप कोई नहीं लगा सका। पारदर्शिता,शुचिता और सुशासन की राजनीति को लगातार प्रोत्साहन मिला है। अब प्रधानमंत्री जी ने एतिहासिक निर्णय की ओर कदम बढ़ा दिए हैं जिसके तहत देश की जनता और गरीबों के अधिकार का जो धन भ्रष्टाचारियों द्वारा लूटा गया है वह वापस देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं के कल्याण में लगाया जाएगा।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive