बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मप्र में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए बनाए सेंट्रल वार रूम : 8 जोन में बांटा▪️बुंदेलखंड। जोन का प्रभारी बनाया अमित राम जी दुबे को

मप्र में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए बनाए सेंट्रल वार रूम : 8 जोन  में बांटा
▪️बुंदेलखंड। जोन का प्रभारी बनाया अमित राम जी दुबे को



तीनबत्ती न्यूज : 27 मार्च ,2024
MP Lok Sabha Election 2024: : मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। पार्टी के आलाकमान सेंट्रल वार रूम ने प्रदेश के कई जोन में अपने प्रभारी बना दिए है। जिनको लोकसभा चुनाव जीतने की कमान दी गई है।

कांग्रेस ने प्रदेश की 29 सीटों को 8 जोन में बांटा।
कांग्रेस पार्टी के सेंट्रल वार रूम ने लोकसभा क्षेत्रों के लिए कई जोन प्रभारी बनाए हैं। राज्य में कांग्रेस ने सभी लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव कार्य सुचारु एवं व्यवस्थित रूप से संचालित किए जाने के उद्देश्य से प्रदेश के सभी लोकसभा संसदीय क्षेत्रों को आठ जोन में विभाजित किया गया है। ये 8 जोन इस प्रकार से है- चंबल जोन, बुंदेलखंड जोन, विंध्य जोन, महाकौशल जोन, नर्मदापुरम जोन, भोपाल जोन, मालवा जोन और उज्जैन जोन है। इनके प्रभारी बनाए है।


जोन प्रभारी अपने अंतर्गत आने वाले जोन कार्यालय के माध्यम से निर्धारित लोकसभा क्षेत्रों के वार रूम से सतत संपर्क रखते हुए प्रदेश स्तर पर स्थापित सेंट्रल वार रूम को गतिविधियों से अवगत कराते रहेंगे। नियुक्त किए गए सभी जोन प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सेंट्रल वार रूम एवं प्रदेश कांग्रेस सेंट्रल वार रूम से दिए जाने वाले सभी निर्देशों का पूरी सक्रियता के साथ पालन करेंगे।

ये है जोन प्रभारी
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी सेंट्रल वार रूम के चेयरमैन डॉ. महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि लोकसभा चुनाव-2024 के लिए जो जोन प्रभारी नियुक्ति किए गए हैं, उनमें योगेंद्र तोमर को चंबल जोन, अमित दुबे को बुंदेलखंड जोन, शिव प्रसाद प्रधान को विंध्य जोन, अचल सिंह गौर को महाकौशल जोन, धर्मेंद्र तिवारी को नर्मदापुरम जोन, सुनील बोरसे को भोपाल जोन, जितेंद्र ठाकुर को मालवा जोन और आनंद नारायण सिंह मीणा को उज्जैन जोन का प्रभारी बनाया गया है। इन जोन प्रभारियों को जोन के अनुसार लोकसभा क्षेत्र आवंटित किए गए हैं।


कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को जीतने के उद्देश्य से इन नेताओं को 8 अलग अलग जोन का प्रभारी बनाया गया है। इन जोन प्रभारियों को जोन के अनुसार लोकसभा क्षेत्र आवंटित किए गए हैं। जहां ये कांग्रेस के जीताने वाली स्ट्रेटेजी पर काम करेंगे। बुंदेलखंड झोन प्रभारी अमित दुबे राम जी ने बताया कि पार्टी के निर्देशों के अनुरूप कार्य करेंगे। लोकसभा चुनाव में बुंदेलखंड अंचल में पार्टी  सभी से सामने बनाती हुई अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी और जीतेगी।
(इनपुट : IANS)

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive