बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP Road Accident: दमोह में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराई बोलेरो; तीन की मौत, दो घायल

MP Road Accident: दमोह में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराई बोलेरो; तीन की मौत, दो घायल


Damoh Accident News : 
तीनबत्ती न्यूज : 26 मार्च ,2024
दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह के पटेरा इलाके के पास एक कार के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल दो लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक पटेरा के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। इस कार में सवार पांच यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई।
________
________

मध्य प्रदेश के दमोह में होली की खुशियों के रंग में भंग पड़ गया. यहां पटेरा इलाके के पास एक कार के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल हुए दो लोगों का इलाज चल रहा है. इन दो घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.


पटेरा के पुलिस अधिकारी अमित गौतम ने बताया कि कल शाम पटेरा से दमोह रोड पर एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें हरपालपुरा और बेला के रहने वाले पांच लोग सवार थे. पांचों गंभीर रूप से घायल थे, जिनमें से एक शख्स की पटेरा सीएचसी में ही मौत हो गई थी.
_______
_______
जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम को जिले के पटेरा थाना अंतर्गत ग्राम देवडोगरा के समीप एक बोलेरो गाड़ी में पांच लोग सवार होकर पटेरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वाहन के अनियंत्रित होने के चलते बोलेरो एक पेड़ से टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही बोलेरो में सवार रघुवीर पुत्र चित्तर सिह की मृत्यु हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।


घायलों का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दीपू उर्फ दिलीप सिह को भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीन घायलों रमाकांत पुत्र दामोदर तिवारी, थम्मन सिह सहित एक अन्य को जबलपुर रेफर किया गया। हालांकि, जबलपुर जाते समय रमाकांत की भी मृत्यु हो गई। वहीं, अन्य दो घायलों का मेडिकल कॉलेज जबलपुर में इलाज चल रहा है।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive