बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP :वर्दी में डांस करना आबकारी अधिकारी को महंगा पड़ा: हुए सस्पेंड

MP :वर्दी में डांस करना आबकारी अधिकारी को महंगा पड़ा: हुए सस्पेंड



तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च ,2024
MP Excise Officer Suspended:
जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर में सहायक जिला  आबकारी अधिकारी को यूनिफॉर्म में डांस करना महंगा पड़ गया. यूनिफॉर्म पहनकर डांस करने वाले जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. . आबकारी अधिकारी  विकास त्रिपाठी पर विदेशी मदिरा भंडार गृह परिसर में यूनिफॉर्म में डांस करने का आरोप लगा है. डांस का वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद एक्साइज ऑफिसर के खिलाफ कार्रवाई की गई है.
_________

देखे : वर्दी में डांस आबकारी अफसर का


___________

___________
यूनिफॉर्म में डांस करना एक्साइज ऑफिसर को पड़ा महंगा

जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का यूनिफॉर्म में डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में फिल्मी गीतों की धुन पर विकास त्रिपाठी अपने साथियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस करने का वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के एक्साइज कमिश्नर ने सस्पेंशन का ऑर्डर जारी किया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो होली के पर्व के दौरान का है


आबकारी आयुक्त ने की कार्यवायी 




आबकारी आयुक्त मध्यप्रदेश ग्वालियर  ने जबलपुर में पदस्थ सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी को अशिष्टतापूर्ण एवं पद की गरिमा के विपरीत आचरण करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
आबकारी आयुक्त द्वारा निलंबन की यह कार्यवाही कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी जबलपुर दीपक सक्सेना के प्रतिवेदन पर की गई है । सहायक आबकारी अधिकारी पर करमेता स्थित विदेशी मदिरा भण्डारागार में यूनिफार्म में डांस करने की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसे जाँच में सही पाया गया था ।  
_____
______
आबकारी आयुक्त ने  कार्यालय परिसर अथवा अन्य स्थल पर यूनिफार्म में डांस करने को राजपत्रित अधिकारी का पद धारण करने वाले अधिकारी के लिये अशिष्टतापूर्ण, अशोभनीय एवं पदीय दायित्वों के विपरीत माना है । उन्होंने निलंबन अवधि में सहायक जिला आबकारी विकास त्रिपाठी का मुख्यालय कार्यालय उपायुक्त आबकारी संभागीय उडनदस्ता संभाग रीवा नियत किया है ।


___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive