बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह में मंत्री के बंगले के सामने आत्मदाह की कोशिश : पुलिस ने बचाया

दमोह में मंत्री के बंगले के सामने आत्मदाह की कोशिश : पुलिस ने बचाया


तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च ,2024
दमोह : मध्यप्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से विधाायक और पशुपालन राज्यमंत्री लखन पटेल के दमोह केe पलंदी चौराहा स्थित बंगले के सामने एक युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। घटना आज  शनिवार शाम की है। युवक का आरोप है कि मंत्री के भतीजे ने उससे फोन-पे एप के माध्यम से 66,000 रुपये लिए हैं। लेकिन अब वापस नहीं कर रहा। जब वह पैसे मांगता है तो उनके भतीजे का कहना है कि उनके फूफा जी मंत्री हैं, पूरे मध्यप्रदेश में उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसलिए वह आत्मदाह करने पहुंचा है। बंगले का बाहर युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की, तभी कोतवाली पुलिस आ गई और युवक को थाने ले गई।


पेसो के लेनदेन का मामला
पथरिया विधानसभा क्षेत्र के सीता नगर निवासी लखन गडरिया का आरोप है कि लखन पटेल के साले का बेटा नितेश पटेल, जिसने उससे फोन पे के माध्यम से तीन किस्तों में ₹30000, ₹30000 और फिर ₹6000 कुल मिलाकर ₹66000 लिए थे, लेकिन अब जब वह पैसे वापस मांग रहा है तो नितेश पटेल उसे धमका रहा है।





युवक का कहना है कि नितेश पटेल उसे धमकी दे रहा है कि उसके फूफा जी राज्य मंत्री हैं। पूरे मध्य प्रदेश में उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, इसलिए वह दुखी है और मंत्री के घर के सामने आत्मदाह करने जा रहा है। उसने अपने ऊपर पेट्रोल भी छिड़क लिया।  इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर कर दी और पुलिस उस युवक को पकड़कर कोतवाली ले गई। इस मामले में कोतवाली टीआई आनंद सिंह का कहना है कि युवक के द्वारा आत्मदाह करने का प्रयास किया जा रहा था उसे पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

लेनदेन का मामला ,दोनो को जनता हू : राजमंत्री लखन पटेल

इस घटनाक्रम को लेकर राज्य मंत्री लखन पटेल का कहना है कि मैं अपने घर में ही था मुझे भी पता नहीं चला कि यह पूरा घटनाक्रम घर के बाहर हो गया। बाद में व्हाट्सएप के माध्यम से जानकारी मिली कि मेरे घर के सामने ऐसा घटनाक्रम हो गया है। जब मैंने इस मामले की जानकारी जुटाई तो पता चला कि जिस युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया वह और दूसरा नितेश पटेल यह दोनों कटनी में ठेकेदारी करते थे। उनके बीच ठेकेदारी के बिल भुगतान का लेनदेन हुआ है जो राशि फोन पे से दी गई है।

उसके अलावा भी एक लाख रुपये का चेक भी आत्मदाह करने वाले युवक ने नितेश पटेल को दिया है। नितेश पटेल मेरा करीबी रिश्तेदार नहीं है, लेकिन समाज के नाते कहीं ना कहीं से रिश्तेदार जरूर लगता है। मैं दोनों को जानता हूं क्योंकि दोनों मेरे क्षेत्र के हैं। अब इसकी सच्चाई पुलिस खुद उस युवक के माध्यम से सबके सामने रख देगी। मेरा इस पूरे मामले में कहीं कोई लेना,देना नहीं है।


___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive